गुजरात में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, मिले 1282 नए मरीज
गुजरात में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, मिले 1282 नए मरीज
Share:

अहमदाबाद: शनिवार को गुजरात में 1,282 और लोगों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके बाद प्रदेश में अबतक 93,883 लोगों के कोरोना होने की पुष्टि हो गई है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने बताया कि इस दैरान तेरह मरीजों की मृत्यु हुई है, जिन्हें मिलाकर अबतक प्रदेश में 2,991 लोग इस संक्रमण में अपनी जान गंवा चुके हैं. डिपार्टमेंट के अनुसार शनिवार को 1,111 लोगों को कोरोना मुक्त होने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है. इस प्रकार अब तक प्रदेश में 75,662 संक्रमित ठीक हो गए हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने बताया कि प्रदेश में अब कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर 80.59 फीसदी है. डिपार्टमेंट के अनुसार बीते 24 घंटे में 74,234 सैम्पलों की जांच की गई. इस तरह प्रति दस लाख आबादी पर रोजाना 1,142.06 सैम्पलों की दर से जांच की जा रही है.

वहीं, अहमदाबाद में शनिवार को कोरोना वायरस के 164 नए केस सामने आए, जिसके साथ ही डिस्ट्रिक्स में मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 31,177 हो गया. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने यह सूचना दी है. डिपार्टमेंट के मुताबिक डिस्ट्रिक्ट में कोरोना वायरस के वजह से 3 और मरीजों की मृत्यु हो गई जिसके बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,724 हो गई है.

डिपार्टमेंट के मुताबिक जिले में आज 160 मरीजों को अलग-अलग हॉस्पिटलों से छुट्टी दे दी गयी. वहीं, अहमदाबाद सिटी में कोरोना के 143 नये केस सामने आए हैं, जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में 21 केस सामने आये हैं . देश में कोरोना के केस 35 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. रविवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला है. रविवार को एक दिन में 78,761 नए केस सामने आए, यह अब तक एक दिन में कोरोना मामलों की सर्वाधिक संख्या है.

मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात

मप्र उपचुनाव: सिंधिया और दिग्विजय की टीम में टक्कर, ग्वालियर-चम्बल में हलचल तेज़

सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 4 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -