EFL ने कहा- 100 से अधिक कोरोना संक्रमित होकर लौटे वापस
EFL ने कहा- 100 से अधिक कोरोना संक्रमित होकर लौटे वापस
Share:

लंदन: इंग्लिश फुटबॉल लीग (ईएफएल) ने शुक्रवार को कहा कि 112 व्यक्तियों ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। EFL ने कहा कि घातक वायरस के लिए 66 EFL क्लबों में से 3,507 खिलाड़ियों और क्लब के कर्मचारियों का परीक्षण किया गया था।

ईएफएल ने एक बयान में कहा, "अनिवार्य कोविड-19 परीक्षणों के नवीनतम दौर के बाद, ईएफएल यह पुष्टि कर सकता है कि 66 ईएफएल क्लबों के 3,507 खिलाड़ियों और क्लब कर्मचारियों का परीक्षण पिछले सप्ताह के दौरान 112 व्यक्तियों के परीक्षण के साथ किया गया। कहा, "इस सप्ताह के परीक्षण कार्यक्रम में एफए कप राउंड 3 जुड़नार में भाग लेने वाले सभी ईएफएल क्लब शामिल थे, और शेष 6 ईएफएल क्लब जिनके पास नहीं थे, उनके अगले लीग स्थिरता के आगे परीक्षण किए जाएंगे, जो उचित समय में घोषित परिणामों के साथ होंगे।"

जिन खिलाड़ियों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, वे सरकारी मार्गदर्शन के अनुरूप 10 दिनों की अवधि के लिए आत्म-पृथक होंगे। इसके अलावा, पीएफए ​​11 जनवरी से सभी 72 क्लबों के लिए दो बार साप्ताहिक कोविड-19 परीक्षण शुरू करेगा। "क्लब या व्यक्तियों के रूप में कोई विशिष्ट विवरण लीग द्वारा प्रदान नहीं किया जाएगा।" 

कोरोनो की चपेट में आए मथिजस डी लिग्ट, बने सकारात्मक परीक्षण कराने वाले दूसरे जुवेंटस खिलाड़ी

खिलाड़ी इंडियन सुपर लीग में आगे बढ़ने के लिए अपनी गलतियों से सीखें: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड कोच

ISL 7: NorthEast United को अपनी गलतियों से सीखने की है जरूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -