11 साल की बच्ची को हुआ 70 साल के बुड्ढे से प्यार और फिर दोनों ने...
11 साल की बच्ची को हुआ 70 साल के बुड्ढे से प्यार और फिर दोनों ने...
Share:

वो कहते हैं ना कि प्यार में उम्र कोई मायने नहीं रखती हैं. प्यार में कोई भी उम्र नहीं देखता है क्योकि ये तो अँधा होता है. लेकिन कई बार तो प्यार इतना ज्यादा अँधा हो जाता है कि इसमें दीवाने होकर लोग काई साल बड़े व्यक्ति से शादी कर लेते हैं. लेकिन इस दुनिया ने कुछ ऐसी भी लड़कियां है जो किसी मज़बूरी के चलते बड़े उम्र के आदमी से शादी करती है.

हम आपको आज एक 11 साल की बच्ची के बारे में बता रहे हैं जो कि सभी से खूब ऑनलाइन चैटिंग करती थी और इस दौरान उसकी नाइजीरिया के रहने वाले एक अनजान शख्स के साथ बात होने लगी. दोनों को बातचीत के दौरान ही एक-दूसरे से प्यार हो गया लेकिन इस दौरान उस बच्ची को एक गंभीर बीमारी हो गई. इस बीमारी के चलते बच्ची ज्यादा समय तक जिन्दा नहीं रह पाती. लेकिन उस बच्ची की आखिरी इच्छा यही थी कि इसकी शादी नाइजीरिया में रहने वाले उस शख्स के साथ ही हो.

जिस आदमी से बच्ची को प्यार हुआ उसकी उम्र 70 साल है, लेकिन फिर भी बच्ची की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए और बच्ची से शादी करने के लिए वो भारत आया. जी हाँ... भारत आने के बाद बच्ची और उस शख्स ने मिल कर बच्ची के माता पिता को सारी बात बताई. फिर बच्ची के माता पिता भी उसकी अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए मान गए. इसके बाद परिवार की रजामंदी के चलते उन दोनों ने शादी कर ली. शादी के महज एक दिन बाद ही बच्ची का देहांत हो गया. लेकिन माता-पिता को सुकून इस बात का था कि उन्होंने अपनी बच्ची की आखिरी इच्छा पूरी कर दी.

ये है भारत का सबसे लम्बे आदमी, लम्बाई देखकर आंखे फटी की फटी रह जाएंगी

इन बाबा ने 79 सालों से कुछ भी नहीं खाया-पीया, फिर भी है जिन्दा

17 महीने तक प्रेग्नेंट रही ये महिला, इस वजह से नहीं हुई डिलीवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -