17 महीने तक प्रेग्नेंट रही ये महिला, इस वजह से नहीं हुई डिलीवरी
17 महीने तक प्रेग्नेंट रही ये महिला, इस वजह से नहीं हुई डिलीवरी
Share:

आमतौर पर कोई भी महिला 9 महीने में बच्चे को जन्म दें ही देती हैं. बहुत कम बार ऐसा हुआ होगा जब किसी महिला की 10 महीने में डिलीवरी हुई होगी लेकिन हम आपको आज चीन के हुनान का एक ऐसा हैरत अंगेज मामला बता रहे हैं जहां पर एक महिला 17 महीने तक प्रेग्नेंट थी. जी हाँ.... सुनकर आपके भी कान खड़े हो गए ना लेकिन ये सच है.

इस बारे में महिला का कहना है कि वह साल 2015 फरवरी मे प्रेग्नेंट हुई थी और डॉक्टर्स ने प्लेसेंटा पूरी तरह से डेवलप नहीं होने के कारण उसकी डिलीवरी नहीं कर रहा है. लेकिन प्रेग्नेंट होने के 17 महीने बाद वो अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं. लेकिन डॉक्टर्स ने महिला के इस दावे को मानने से इनकार कर दिया था. महिला की 2015 नवंबर में होने वाली थी लेकिन जब वो डिलिवरी के लिए डॉक्टर के पास गईं तो उन्होंने कहा कि प्लेसेंटा अंडर-डेवलप है.

महिला ने ये भी बताया कि, 'प्रेग्नेंसी के दौरान उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई और वे डिलिवरी के लिए तैयार थीं.' महिला के 14वें महीने तक डॉक्टर्स प्लेसेंटा के अंडर-डेवलप होने की बात करते रहे और उन्होंने उसका ऑपरेशन करने से मना कर दिया. लेकिन प्रेग्नेंसी के18 महीने पूरे होने के बाद महिला अपने बच्चे को जन्म देना चाह रही थी. इस महिला को लेकर हुआंग नाम के एक डॉक्टर का कहना है कि, ' मेरे चेकअप के मुताबिक बेबी 38 सप्ताह का है और सब कुछ नॉर्मल है.'

आखिर क्यों 46 साल से कोई भी इंसान नहीं गया चाँद पर? ये है वजह

ऑपरेशन कराने आई लड़की को देख चौक गए डॉक्टर्स, शरीर में नहीं था प्राइवेट पार्ट...

महंगे टिकट के बावजूद इस साल इतने पर्यटकों ने किया ताज का दीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -