जयपुर के स्कूल में कोरोना का विस्फोट, एक साथ इतने बच्चे निकले संक्रमित
जयपुर के स्कूल में कोरोना का विस्फोट, एक साथ इतने बच्चे निकले संक्रमित
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के जयश्री पेड़ीवाल स्कूल के 11 बच्चे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. एक ही स्कूल के इतने बच्चों का संक्रमित होना प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है. अभी के लिए प्रशासन ने स्कूल को बंद करवा दिया है और आगे की योजना पर चर्चा की जा रही है.
 
दरअसल मंगलवार को जयश्री पेड़ीवाल स्कूल को पता चला कि उनके स्कूल के 11 छात्र कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. अब क्योंकि सभी मामले एक ही स्कूल के रहे, ऐसे में सभी को चिंता अधिक रही. स्कूल ने फ़ौरन इसकी सूचना प्रशासन को दी और फिर स्कूल को बंद कर दिया गया. इस वक़्त में स्कूली बच्चे कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. रविवार को तेलंगाना के खम्मम जिले के सरकारी रेजीडेंशियल स्कूल की 28 छात्राएं कोरोना संक्रमित हो गई थी. 
 
तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री टी. हरीश राव ने जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को फोन करते हुए संक्रमित छात्राओं की स्वास्थ्य स्थिति के संबंध में जानकारी ली थी. उन्होंने अधिकारियों को भी कड़े निर्देश दे दिए थे कि वायरस को फैलने से तत्काल रोका जाए और सभी छात्राओं को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जाएं. बता दें कि इस वक़्त देश के कुछ अन्य हिस्सों से भी ऐसे ही मामले देखने को मिल रहे हैं. अभी तक तीसरी लहर ने तो दस्तक नहीं दी है, मगर बच्चों का इस वायरस का शिकार होना सभी को चिंतित कर गया है.

सर्दियों में इस जगह मनाए अपना हनीमून

सरकार का बड़ा फैसला, बिना कोरोना टीका लगाए नहीं मिलेगा पट्रोल-डीजल

प्रधानमंत्री मोदी 25 नवंबर को नोएडा हवाई अड्डे का शिलान्यास करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -