आज वृषभ राशिवालों से जुदा हो सकता है उनका प्यार, कन्या राशिवालों को होगा नुकसान
आज वृषभ राशिवालों से जुदा हो सकता है उनका प्यार, कन्या राशिवालों को होगा नुकसान
Share:

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.


मेष -  आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. अपना अतिरिक्त समय निःस्वार्थ सेवा में लगाएँ.


वृषभ - ख़ुशमिज़ाज रहें और प्यार की राह में बाधाओं का सामना करने के लिए तैयार रहें. काम के लिए मौक़े परिचित महिलाओं की ओर से आ सकते हैं.


मिथुन - आज इस राशि के लोगों के कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. जीवनसाथी से मतभेद मानसिक उद्विग्नता को बढ़ाएंगे. अधिक परिश्रम का फल तुलनात्मक रूप से कम मिलेगा.


कर्क - आज इस राशि के लोगों को परिवार में सौहार्दपूर्ण माहौल रहेगा. मानसिक सुख-शांति रहेगी. विरोधी समझौता करेंगे. व्यापार में इच्छित सफलता मिलेगी.

सिंह - आज इस राशि के लोगों के पुराने कार्यों का अच्छा फल मिलेगा. मित्रों एवं सहयोगियों से सहायता प्राप्त होगी. प्रतिस्पर्धा में सफलता प्राप्ति के योग हैं.

कन्या - आज इस राशि के लोग विशेष कार्य स्थगित रखें. विरोध और तनाव से बचें. कार्यक्षेत्र में नुकसान होने की आशंका है. यात्रा न करें. दांपत्य जीवन सुखद.

तुला - आज इस राशि के लोगों की आमदनी बढ़ेगी. खर्चों में कमी का प्रयास करें. अधिकारी असंतोष दर्शाएंगे. स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दबाजी न करें.

वृश्चिक - आज इस राशि के लोगों का व्यापार लाभदायी रहेगा. मित्रों के सहयोग से कुटुंब की समस्याएं हल होंगी. व्यापार लाभदायी रहेगा. अपनी वस्तुएं संभालकर रखें.


धनु - आज इस राशि के लोगों में व्यावसायिक संतोष, प्रसन्नता रहेगी. संतान पर विशेष ध्यान देना होगा. रुका पैसा प्राप्त होगा. रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा.


मकर - आज इस राशि के लोगों की कार्य की प्रगति होगी. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. कानूनी विवादों का निपटारा हो सकेगा. आवास की समस्या रह सकती है.


कुम्भ - आज इस राशि के लोगों की योजनाएं क्रियान्वित हो सकेंगी. संतान के कार्यों से चिंता में वृद्धि हो सकती है. नवीन कार्यों पर विशेष प्रयास की आवश्यकता है.


मीन - आज इस राशि के लोगों के अधीनस्थों से उपयोगी सलाह मिलेगी. कार्यसिद्धि से अर्थक्षेत्र में आशाजनक परिणाम आएंगे. नवीन व्यापार के प्रस्ताव मिलेंगे.

आज मिथुन राशिवालों को लग सकता है बड़ा झटका, बनते काम बिगड़ने के आसार

राशिफल : आज इन राशियों के लिए है प्रेम का दिन, सफल होंगे सारे काम

राशिफल : आज इस राशिवालों को मिलेगा प्रेमी से उपहार, इनका हो सकता है झगड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -