आज मिथुन राशिवालों को लग सकता है बड़ा झटका, बनते काम बिगड़ने के आसार
आज मिथुन राशिवालों को लग सकता है बड़ा झटका, बनते काम बिगड़ने के आसार
Share:

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.


मेष -  आज इस राशि वाले लोगों को कोर्ट व कचहरी के मामले से दूर रहना होगा साथ ही खास लोगों से मुलाकात होगी. आज आप अपने क्रोध पर संयम रखें. आज आपका आत्मसम्मान बढ़ेगा.

वृषभ - आज इस राशि के लोग पदोन्नति करेंगे और उनके पुराने अटके काम पूरे होंगे. आज इस राशि के लोगों को मान-सम्मान मिलेगा साथ ही रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे.

मिथुन - आज इस राशि के लोगों के सामने अप्रत्याशित खर्च आएंगे साथ ही अपनों के साथ संयम से व्यवहार करें. आज आपका कोई पुराना रोग उभर सकता है वहीं बनते कामों में बाधा हो सकती है.

कर्क - आज इस राशि के लोग अपनी पुरानी लेनदारी वसूल कर लेंगे और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आज आपका काम में मन लगेगा और आपको लाभ के अवसर मिलेंगे.

सिंह - आज इस राशि के लोगों के लिए नई योजना बनेगी साथ ही कार्य में सफलता मिलेगी. आज आपका मान-सम्मान में बढ़ेगा और नेत्र पीड़ा हो सकती है.

कन्या - आज इस राशि के लोगों का धार्मिक कार्य में भाग लेने का अवसर रहेगा साथ ही कोर्ट व कचहरी के कार्य निबटेंगे. आज आपको लाभ के अवसर हाथ आएंगे लेकिन जल्दबाजी से बचें.

तुला - आज इस राशि के लोगों को चोट व दुर्घटना से बचना होगा और लेन-देन में सावधानी रखनी होगी. आज आप विवाद को तूल न दें साथ ही कोई आवश्यक वस्तु गुम हो सकती है.

वृश्चिक - आज इस राशि के लोगों को सभी ओर से सुख व सहयोग प्राप्त होगा, आज आपके प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी साथ ही कोर्ट व कचहरी में सफलता हासिल होगी.


धनु - आज इस राशि के लोगों में भ्रम की स्थिति बन सकती है, आज कोई बड़ी चिंता भी रहेगी. आज आपके उन्नति के प्रयास सफल रहेंगे आज रोजगार में वृद्धि होगी साथ ही धन प्राप्ति सुगम होगी.


मकर - आज इस राशि के लोगों को मनपसंद भोजन की प्राप्ति होगी और आय में वृद्धि होगी. आज आपकी यात्रा सुखद रहेगी आपका व्यवसाय ठीक चलेगा.


कुम्भ - आज इस राशि के लोगों के मन में अच्छे विचार नहीं आएंगे. आज आपके सामने बेवजह परेशानी खड़ी हो सकती है. आज आपको दु:खद समाचार मिल सकता है, आज आपका पुराना रोग बाधा का कारण बन सकता है.


मीन - आज इस राशि के लोगों के बिगड़े काम बनते चले जाएंगे. आज पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आपको आज व्यवसाय में लाभदायक सौदा होगा. आज का निवेश शुभ रहेगा.

राशिफल : आज इन राशियों के लिए है प्रेम का दिन, सफल होंगे सारे काम

राशिफल : आज इस राशिवालों को मिलेगा प्रेमी से उपहार, इनका हो सकता है झगड़ा

राशिफल : आज इस राशिवालों को मिलने वाले हैं उपहार, इनके साथ होगा कुछ अच्छा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -