'निकाह के बाद तुम मोटी हो गई हो..', कहकर सलमान ने बीवी को दे दिया तलाक़
'निकाह के बाद तुम मोटी हो गई हो..', कहकर सलमान ने बीवी को दे दिया तलाक़
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से तलाक का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पर निकाह के बाद मोटी हो जाने की बात कहते हुए एक शौहर ने अपनी बीवी को तलाक दे दिया। बीवी का आरोप है कि शौहर ने उसके साथ मारपीट भी की और तलाक दे दिया। पत्नी ने बताया कि शौहर उससे कहता है- तुम मोटी हो गई है, इसलिए तेरे साथ रहना नहीं चाहता। उसके शौहर ने तलाक का नोटिस भी दिया है।

पीड़िता का कहना है कि वह अपने शौहर के साथ रहना चाहती है, मगर उसका पति उसको रखने के लिए तैयार नहीं है। मेरठ के जाकिर कॉलोनी की रहने वाली नजमा का निकाह 8 वर्ष पूर्व मेरठ के ही फतहपुर निवासी सलमान के साथ हुआ था। इनका सात साल का एक बच्चा भी है। नजमा का कहना है कि उसके शौहर ने उसे पहले तलाक का नोटिस दिया। नजमा के अनुसार, तलाक का नोटिस देने के कुछ दिन बाद शौहर ने उसे तलाक दिया। नजमा का इल्जाम है कि उसके पति ने उसे तलाक केवल इसलिए दिया क्योंकि वह निकाह के बाद मोटी हो गई है और उसका शौहर कहता है कि तुम मोटी हो गई है इसलिए अब मैं तुझे अपने साथ नहीं रखूंगा।

पीड़िता का कहना है कि 1 माह पहले उसको उसके पति ने घर से निकाल दिया और घर पर तलाक का नोटिस भेज दिया, जिसके बाद पत्नी का इल्जाम है कि उसके शौहर सलमान ने उसको तलाक दे दिया और तलाक का कारण केवल यह बताया कि वह मोटी हो गई है। नजमा का कहना है कि उसका 7 वर्ष का बेटा है और वह क्या करेगी?  नजमा का कहना है कि वह अपने शौहर के साथ रहना चाहती है, मगर शौहर अब उसे नहीं रखना चाहता। नजमा मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट पहुंची और वहां न्याय के लिए गुहार लगाई। इस मामले में CO कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि अभी उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं आया है, यदि आता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

नर्सिंग स्टूडेंट से रेप का मामला, आरोपी की तलाश जारी

ठग ने किए फर्जी मैसेज, कुलपति ने लिया संज्ञान

मायके पक्ष की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला, बारिश के चलते नाले में बही थी महिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -