जोधपुर में मिले पाकिस्तान से आए 11 शरणार्थियों के शव, पुलिस खेमे में हड़कंप
जोधपुर में मिले पाकिस्तान से आए 11 शरणार्थियों के शव, पुलिस खेमे में हड़कंप
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले में 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। प्रथम दृष्टया जहरीली गैस या जहर खुरानी से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। यह देचू थाने के लोड़ता क्षेत्र की घटना है। देचू थाना अधिकारी हनुमानाराम मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए हैं। सभी मृतक पाकिस्तान से प्रताड़ित होकर भारत आए बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग अचलावता गांव में खेती का मजदूरी करते थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वहीं क्षेत्र में एक साथ 11 शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है। स्थानीय लोग इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में 6 वयस्क व 5 बच्चों की जान गई है। थानाधिकारी राजू राम ने जानकारी देते हुए बताया है कि इनमें सात महिलाऐं है और चार पुरुष है। बता दें कि राजस्थान के सीमा से सटे गांवों में पाकिस्तान से आए शरणार्थी बड़े पैमाने पर पनाह लिए हुए हैं। कई-कई गांव की तक़रीबन पूरी आबादी ही पाकिस्तान से आए शरणार्थियों की है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस परिवार की एक बहन जो कि पेशे से नर्स है , यहां अपने भाई को राखी बांधने आई हुई थी। इसके बाद यहीं रहने लगी।  वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि बहन ने सबसे पहले इन 10 लोगों को जहरीला इंजेक्शन लगाया । उसके बाद खुद को इंजेक्शन लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वसुंधरा राजे ने की केंद्र रक्षा मंत्री से मुलाकात

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

Zomato का बड़ा ऐलान, महिला और ट्रांसजेंडर कर्मचारियों को देगा 'पीरियड' लीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -