उत्तर प्रदेश के कई जिलों में 10वीं- 12वीं की परीक्षाएं हुई रद्द
उत्तर प्रदेश के कई जिलों में 10वीं- 12वीं की परीक्षाएं हुई रद्द
Share:

कानपूर: आप सभी जानते है हाल में 10वीं- 12वीं की परीक्षाएं चल रही है लेकिन, उत्तर प्रदेश के 5 जिलों के 72 एग्जाम सेंटर्स पर हो रही 10वीं- 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं रद्द कर दी दिया गया हैं. परीक्षा में हुई अनियमितता के वजह से  डिस्ट्रिक इंस्पेक्टर ऑफ स्कूल ने यह फैसला लिया है. परीक्षा में पाईं गई विसंगतियों के पश्चात् प्रयागराज,बलिया, गाजीपुर, मऊ और अलीगढ़ में हुई परीक्षा को रद्द कर दिया गया है.

आपको बता दे कि इस बारे में बोर्ड सेक्रेटरी नीना श्रीवास्तव ने यह बताया कि रद्द हुई परीक्षा 12 मार्च को सुबह 8 से 11.15 के बीच दोबारा कराई जाएगी. इसके लिए डिस्ट्रिक इंस्पेक्टर ऑफ स्कूल इन पांचों जिले में नए परीक्षा केंद्र बनाए जाएंगे. बोर्ड के आदेश के अनुसार 20 फरवरी को मऊ के 67 परीक्षा केंद्र में हुई 12वीं की फिजिक्स की परीक्षा रद्द कर दी गई है. जिसे अब नए परीक्षा केंद्र में 12 मार्च को फिर से कराया जाएगा. इसी प्रकार 26 फरवरी को प्रयागराज के दो सेंटर्स पर हुई परीक्षा भी रद्द कर दी गई हैं.

इसी के साथ ही 20 फरवरी को बलिया के श्री पंच राजमुनी देवी इंटर कॉलेज में हुई 12वीं की फिजिक्स और 29 फरवरी को अलीगढ़ के आदर्श जनोद्वार इंटर कॉलेज में हुई 10वीं की साइंस की परीक्षा भी रद्द कर दी है. इसी के साथ ही 26 फरवरी को गाजीपुर के जयनाथ इंटर कॉलेज में हुई 12वीं की फिजिक्स की परीक्षा स्थगित कर दी गई है.

Coronavirus: ईरान से भारत आएंगे 300 भारतीय, संक्रमित होने की आशंका

यस बैंक को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

इन राज्यों में आने वाले 48 घंटो में हो सकती हैं भारी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -