पंजाब में कोरोना संक्रमण के बढ़े तेवर, एक दिन में सबसे ज्यादा संक्रमितों की हुई मौत
पंजाब में कोरोना संक्रमण के बढ़े तेवर, एक दिन में सबसे ज्यादा संक्रमितों की हुई मौत
Share:

कोरोना संक्रमण ने पंजाब में बुधवार को सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक दिन में 106 मरीजों की जिंदगी ले ली. अब तक कोरोना वायरस से मृत्यु का आंकड़ा किसी भी दिन साठ से ऊपर नहीं गया था. इसके साथ ही प्रदेश में मरने वाले संक्रमितों का आंकड़ा 1618 तक पहुंच गया है. प्रदेश के विभिन्न हॉस्पिटलों में एडमिट 15,629 संक्रमितों में से 511 की स्तिथि नाजुक बनी हुई है. इनमें से 440 संक्रमित ऑक्सीजन सपोर्ट पर और 71 वेंटिलेटर पर हैं. वहीं, गत चौबीस घंटे में कोरोना के 1514 नए केस भी सामने आए हैं. अब प्रदेश  में संक्रमण से संक्रमितों का आंकड़ा 56989 हो गया है.

स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के मुताबिक, बुधवार को लुधियाना में अठारह, जालंधर में ग्यारह, बठिंडा में दस, मोहाली में नौ, अमृतसर व गुरदासपुर में आठ-आठ, रोपड़ में सात, पटियाला में छह, फिरोजपुर, कपूरथला व होशियारपुर में पांच-पांच, फतेहगढ़ साहिब व फाजिल्का में तीन-तीन, फरीदकोट, संगरुर व तरनतारन में दो-दो, मुक्तसर व नवांशहर में एक-एक  संक्रमित की मृत्यु हो गई.

बता दें की प्रदेश में 5 जिलों लुधियाना, अमृतसर, जालंधर, पटियाला व मोहाली के अलावा बठिंडा में भी कोरोना संक्रमण ने तेजी से पैर पसारने प्रारंभ कर दिए हैं. गत  दो दिन से बठिंडा डिस्ट्रिक्ट में हर रोज100 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. बुधवार को सबसे अधिक 242 मामले लुधियाना में दर्ज किए गए. इसके अलावा जालंधर में 171, बठिंडा में 163, पटियाला में 160, मोहाली में 112, अमृतसर में 99, फरीदकोट में 64, मुक्तसर में 63, बरनाला में 60, फाजिल्का में 56, फिरोजपुर में 46, संगरूर में 44, रोपड़ में 30, तरनतारन व मानसा में 27-27, गुरदासपुर व कपूरथला में 25-25, मोगा व पठानकोट में 24-24, होशियारपुर में 18, फतेहगढ़ साहिब व नवांशहर में 17-17 कोरोना संक्रमित मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें 286 मामले पहले से कोरोना संक्रमित रोगी के करीबी कांटेक्ट वाले लोगों के हैं.

रिहा होने के बाद आज प्रेस वार्ता करेंगे डॉ कफील खान, प्रियंका ने फोन पर की बात

अनियंत्रित ट्रक ने पैदल जा रहे श्रमिकों को रौंदा, तीन की हुई मौत

सीएम दरबार में पहुंचा गंगा एक्सप्रेसवे एलाइनमेंट मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -