ग्वालियर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हजार के पार पहुंचा
ग्वालियर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हजार के पार पहुंचा
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल में तेजी से कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. वहीं, अब अंचल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1000 को पार कर 1016 तक हो गई है. शनिवार को सामने आई रिपोर्ट में मुरैना में एक दिन में सर्वाधिक 46 रिकार्ड केस मिले है. जबकि भोपाल और इंदौर में सिर्फ 32-32 नए मरीज मिले है. हालांकि मुरैना में कोराना के शिकार 60 वर्षीय मूलचंद गोयल की मौत ग्वालियर में इलाज के दौरान शुक्रवार की देर रात हो गई. उन्हें 23 जून को संक्रमण  हुआ था. इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या तीन हो गई है. वहीं ग्वालियर में 16 नए मरीज पाए गए हैं. इनमें  एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित 5 मरीज वीरपुर बांध इलाके के हैं.

इसके अलावा भिंड जिले में भी कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है. जिले में 9 नए मरीजों मिले है. इनमे से पांच महिलाएं मेहगांव के मानहड़ की हैं. ये सभी कोरोना संक्रमित प्रसूता के संपर्क में आने के बाद कोरोना का शिकार हुई हैं.

मुरैना में शनिवार को सामने आई 329 सैंपलों की रिपोर्ट में 46 पॉजिटिव मरीज मिले. इनमें तहसीलदार ऑफिस का रीडर, निजी कोचिंग संचालक, एसी सर्विस इंजीनियर भी शामिल हैं. इनके साथ ही जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 325 तक पहुंच गई है. 9 दिन में 171 नए मरीज मिलने के बाद जिले का रिकवरी रेट भी 90 प्रतिशत से घटकर 47 पर आ गया है. जिले में अभी 169 एक्टिव केस बच हैं. हालांकि चिंता की बात यह है कि शहर के अलग-अलग इलाकों में मरीज लगातार बढ़ने से खतरा और भी बढ़ता जा रहा है.

भोपाल में चौथी मंजिल से नीचे गिरी लिफ्ट, बड़ा हादसा होने से टला

अस्पताल वालों की बड़ी लापरवाही, नहीं मिला स्ट्रेचर तो इस तरह ले जानी पड़ी महिला की लाश

मालवा-निमाड़ में कोरोना का कहर, शाजापुर में मिले चार नए संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -