100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'ऐ दिल है मुश्किल'

रिलीज होने से पहले भले ही करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' ने काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा हो लेकिन अब फिल्म को दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। फिल्म ने दुनिया भर में प्रदर्शित होने के एक हफ्ते के दौरान 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। जो 28 अक्तूबर को रिलीज हुई थी।

फिल्म ने अब तक देश भर में सिनेमाघरों से 74.01 करोड़ रुपये जुटाये, जबकि विदेशों में रिलीज करने से फिल्म ने 70 लाख डालर (47 करोड़ रुपये) एकत्रित किए। ख़बरों के मुताबिक, इस मार्केटिंग और वितरण को मिलाकर इस फिल्म की कुल लागत करीब 100 करोड़ रुपये थी, जबकि फिल्म के संगीत, सैटेलाइट और डिजिटल वितरण से 75 करोड़ रुपये जुटा लिए गए। शेष 25 करोड़ रुपये की राशि देश के सिनेमाघरों से जुटायी गई, फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने एक बयान में कहा, 'विदेशों में भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया है।

धर्मा प्रोडक्शन के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है कि उसकी फिल्म ने यहां बहुत अच्छा कारोबार किया।'इधर,  हालांकि रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ रिलीज होने वाली अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' इस अवधि में मात्र 64.36 करोड़ रुपये का कारोबार ही कर सकी।

प्रिंस हैरी की GF मेगन ने तोड़ी चुप्पी, खुद को बताया सबसे लकी गर्ल  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -