10 साल की मासूम ने की आत्महत्या, चौंका देगी वजह
10 साल की मासूम ने की आत्महत्या, चौंका देगी वजह
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। पारा क्षेत्र में एक मां ने अपनी बेटी को मोबाइल पर गेम खेलने के लिए डांटा तो 10 वर्ष की बच्ची ने आत्महत्या कर ली। यह घटना पारा के बलदेव खेड़ा की है। मृतक बच्ची का नाम हर्षिता वाजपेयी बताया जा रहा है जो अपने मां के साथ रहती थी। उसके पिता की मौत कुछ वर्ष पूर्व हो गई थी।

हर्षिता 6वी कक्षा में पढ़ती थी तथा उसका मन पढ़ाई में नहीं लगता था। वो अक्सर मोबाइल पर गेम खेला करती थी जिसको लेकर उसकी मां नीतू उसे डांटा करती थी। पिछले मंगलवार को नीतू ने अपनी 10 वर्षीय बेटी को ऑनलाइन गेम खेलने से मना करते हुए डांटा तथा फिर दूसरों के घर में काम करने चली गईं।

वही पति की मौत के पश्चात् जीवन यापन के लिए हर्षिता की मां नीतू दूसरों के घरों में काम करती थी। जब हर्षिता की मां काम पर गई तो उसने कमरे में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। नीतू जब काम से लौटी तो उसके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। वहीं आत्महत्या की खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पारा थाना प्रभारी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि 10 वर्षीय बच्ची ने आत्महत्या कर ली है जिसकी तहकीकात की जा रही है।

महिला टीचर ने पार की हैवानियत की हदें, होमवर्क नहीं करने पर फोड़ दी 8 वर्षीय मासूम की आंख

लात मारी फिर सरेआम शख्स पर चाकु से किए ताबड़तोड़ वार, हैरान कर देने वाला है मामला

बुर्के की आड़ में गांजा बेचती थी महिलाऐं, ऐसे हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -