10 वर्षीय बच्चे ने कबूला अपना जुर्म, बोला- 'मैंने ही उसके सिर में मारी थी गोली', बताई चौंकाने वाली वजह
10 वर्षीय बच्चे ने कबूला अपना जुर्म, बोला- 'मैंने ही उसके सिर में मारी थी गोली', बताई चौंकाने वाली वजह
Share:

अमेरिका के टेक्सास में 2 वर्ष पहले सोते हुए एक शख्स का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने सारे एंगल भिड़ा लिए, मगर वह कातिल तक पहुंच नहीं पाई। इस मर्डर मिस्ट्री की फाइल तकरीबन ठंडे बस्ते में जा चुकी थी कि तभी मामले ने एक ऐसा नाटकीय मोड़ लिया, जिसने जांचकर्ताओं को हिलाकर रख दिया। दरअसल, व्यक्ति का कातिल और कोई नहीं, बल्कि 10 वर्षीय एक बच्चा था। हालांकि, जुर्म के समय बच्चे की आयु 10 वर्ष से कम थी, इसलिए उस पर जुर्म का आरोप नहीं लगाया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोंजालेस काउंटी शेरिफ ऑफिस ने बताया कि 10 वर्षीय बच्चे ने एक अनसुलझी हत्या की बात कबूली है। 32 वर्षीय ब्रैंडन ओ क्विन 18 जनवरी, 2022 को टेक्सास के लेजी जेआरवी पार्क में मृत पाए गए थे। वे कुछ दिन पहले ही यहां आए थे। शव की तहकीकात से पता चला कि उनके सिर में गोली लगी थी तथा मौत का तरीका हत्या था। वही अब सवाल ये है कि आखिर यह बच्चा अचानक पुलिस के हत्थे चढ़ कैसे। दरअसल, 12 अप्रैल को यह बच्चा स्कूल बस में एक अन्य छात्र पर हमला करने तथा उसे जान से मारने की धमकी देने के इल्जाम में गिरफ्त में लिया गया था। इसी के चलते बच्चे ने हैरान कर देने वाला बयान दिया था कि उसने दो वर्ष पहले किसी की हत्या कर दी थी। तत्पश्चात, बच्चे को चाइल्ड एडवोकेसी सेंटर ले जाया गया, जहां उसने अफसरों को बताया कि कैसे उसने सोते हुए ब्रैंडन पर गोली चलाई थी। 

बच्चे ने बताया कि वह जेआरवी पार्क अपने दादा से मिलने गया था। इसी के चलते उनके ट्रक के ग्लोव बॉक्स में रखी पिस्टल चुरा ली। इसी से उसने ब्रैंडन को गोली मारी थी। बच्चे ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के पश्चात् उसने पिस्टल को वापस ट्रक में रख दिया था। यहां हैरान कर देने वाली बात यह है कि बच्चे ने ब्रैंडन को उससे पहले कभी नहीं देखा था तथा उससे नाराज होने की कोई वजह भी नहीं थी। बच्चे ने यूं ही गोली मारकर उसकी जान ले ली थी। फिलहाल, बच्चे का एक मनोरोग हॉस्पिटल में मूल्यांकन कराया गया है।

फ़ैयाज़ के बाद आफताब ! नेहा की हत्या के बाद डर गई हिन्दू लड़की, ख़त्म करना चाहती थी रिश्ता, लेकिन ....

शादीशुदा युवती को शादी का झांसा देकर सहकर्मी ने किया बलात्कार, पति को छोड़कर आई तो हो गया फरार

'जब श्रीराम पर संकट आया, तो हनुमान जी संजीवनी लाए, अब केजरीवाल पर..', AAP को क्यों याद आए बजरंगबली ?

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -