अमेरिका में कोरोना सकारात्मक मामलों में 10.27% थे बच्चे
अमेरिका में कोरोना सकारात्मक मामलों में 10.27% थे बच्चे
Share:

कोरोना वायरस के प्रकोप से संयुक्त राज्य अमेरिका अत्यधिक प्रभावित देशों में से एक है। लगभग 700,000 बच्चों की घातक संख्या के घातक उपन्यास की शुरुआत से उपन्यास कोरोना वायरस का सकारात्मक परीक्षण किया गया है। अमेरिकन एकेडमी ऑफ पीडियाट्रिक्स एंड द चिल्ड्रेन हॉस्पिटल एसोसिएशन ने कहा कि 24 सितंबर से 8 अक्टूबर तक COVID-19 पॉजिटिव बच्चों की कुल संख्या 77,073 थी, जो दो हफ्तों में 13% की वृद्धि है।

अमेरिका में कुल 697,633 बाल चिकित्सा कोरोना मामले सामने आए हैं। बच्चों की गिनती वायरस से संक्रमित उन सभी लोगों में 10.7 प्रतिशत है। देश में 100,000 बच्चों में 927 वायरस से प्रभावित थे। अस्पताल की रिपोर्ट कहती है कि कुल अस्पताल में 0.9% से 3.6% बच्चे थे और कुल मृत्यु दर का 0 से 0.23% बच्चे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि उम्र और नस्ल / नस्ल द्वारा मामलों, परीक्षण, अस्पताल में भर्ती होने और मृत्यु दर पर विस्तृत रिपोर्ट को बच्चों के स्वास्थ्य पर कोरोना वायरस के प्रभावों की निगरानी और निगरानी के लिए ठीक से उल्लेख किया जाना चाहिए।

हालांकि कोरोना के कारण गंभीर बीमारी बच्चों में दुर्लभ प्रतीत होती है, रिपोर्ट में भविष्यवादी भविष्यवाणी और कार्रवाई के लिए ठीक से उल्लेख किया जाना चाहिए। अमेरिका अभी भी उच्च मृत्यु दर और COVID-19 सकारात्मक मामलों के साथ दुनिया का सबसे हिट देश बना हुआ है। 15 अक्टूबर तक, मामलों की कुल संख्या 7,911,497 है और मृत्यु दर 216,734 है।

बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन का निर्माण शुरू, अगले हफ्ते से आरंभ होंगे ट्रायल

एक और कोरोना वैक्सीन लांच करेगा रूस, दूसरे टीके को किया पंजीकृत

जानिए क्या है ग्लोबल हैंड वाशिंग डे का महत्त्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -