छत्तीसगढ़ के नक्सली कैंप में कोरोना की दस्तक, अब तक 10 नक्सलियों की मौत
छत्तीसगढ़ के नक्सली कैंप में कोरोना की दस्तक, अब तक 10 नक्सलियों की मौत
Share:

रायपुर: कोरोना महामारी का संक्रमण पूरे देश में बढ़ता ही जा रहा है और अब इसने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने दावा किया है कि दक्षिण बस्तर के जंगलों में फूड पॉइजनिंग और कोरोना इंफेक्शन की वजह से 10 से अधिक नक्सलियों की मौत हो गई है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने दावा करते हुए कहा है कि दक्षिण बस्तर के जंगलों में कोरोना वायरस से स्तिथि बेहद बदतर हो गई है. यहां 100 से अधिक छोटे और बड़े कैडर के नक्सली कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. यहां 100 से अधिक छोटे और बड़े कैडर के नक्सली कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं. बस्तर के महानिरीक्षक (IG) सुंदरराज पी ने कहा है कि, 'नक्सलियों का उपचार कराने के लिए सरकार डॉक्टर नहीं भेज सकती. पुलिस जख्मी नक्सलियों का भी उपचार कराती है. नक्सली बंदूक लेकर सरकार से लड़ रहे हैं. यदि वे सरेंडर करेंगे तो इलाज किया जाएगा. स्वास्थ्य विभाग को उनके बीच भेजने का सवाल ही नहीं है.

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में बीते 24 घंटों के दौरान 11867 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके बाद वायरस से संक्रमित हुए लोगों की तादाद अब बढ़कर 8,63,343 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि सूबे में अब तक 8 लाख 63 हजार 343 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. 

वित्त वर्ष 2021 में मॉल के मालिक के राजस्व में लगभग 50 प्रतिशत की आई गिरावट

CM शिवराज ने दी देशवासियों को राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर बधाई

इंडिया इंक पर कोविड संकटका पड़ रहा प्रभाव: इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -