हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र में होंगी कई बैठकें
हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र में होंगी कई बैठकें
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल में सरकार ने विधानसभा के मानसून सत्र का ऐलान कर दिया है. COVID-19 के प्रकोप में मानसून सत्र सात से 18 सितंबर तक चलेगा. इस के चलते 10 बैठकें ऑर्गनाइस होंगी, तथा जनता से जुड़े कई अहम विषयों पर चर्चा होगी. 

वही COVID-19 से बचने के लिए आवश्यक सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित करने के लिए हर MLA की सीट के बीच-बीच चार से पांच फीट उंचे शीशे लगाए गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, पिछली मंत्रीमंडल बैठक में सत्र के समारोह को लेकर चर्चा हुई थी. बैठक में मानसून सत्र के कार्यक्रम का निर्णय संसद सत्र की तिथियां ऐलान होने तक टाल दिया था. वही अब सत्र की तिथियां घोषित कर दी गईं हैं. इसी के साथ रुकावटों के बाद भी तिथि निर्धारित हो गई है.

वही दूसरी तरफ राज्य के शिमला स्थित मुख्यमंत्री आवास में एक चालक समेत सात कोरोना पाॅजिटिव मामले आए हैं. बताया जा रहा है कि चालक बीते दिनों पाॅजिटिव आए सुरक्षा कर्मियों के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है. जिला निगरानी अधिकारी डाॅ. राकेश भारद्वाज ने इसकी पुष्टि की है. जानकारी के अनुसार संक्रमित चालक सुंदरनगर का रहने वाला है और जब सचिवालय में कोई चालक अवकाश पर होता है तो वह सीएम सुरक्षा में तैनात गाड़ी चलाता है. मामले आने के बाद मुख्यमंत्री आवास को सैनिटाइज किया जा रहा हैैै. वहीं चंबा जिले के मंगला में भी एक पाॅजिटिव मामला आया हैैै. यहां 27 वर्षीय महिला पहले से संक्रमित आए व्यक्ति के संपर्क में आने से पाॅजिटिव हुई है.  जिले में सक्रिय मामलों की संख्या 98 हो गई है.

फेसबुक विवाद पर हंगामा जारी, कांग्रेस ने जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर की जांच की मांग

आमिर खान के बचाव में उतरे कांग्रेस नेता तारिक अनवर, कहा- नाम के कारण हो रही उनकी निंदा ?

रविशंकर प्रसाद बोले- PM केयर्स फंड पूरी तरह पारदर्शी, राहुल ने की देश को कमज़ोर करने की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -