पुलिस के वेश में कारोबारियों से 10 किलो सोना लूट भगा बदमाश
पुलिस के वेश में कारोबारियों से 10 किलो सोना लूट भगा बदमाश
Share:

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भले ही एनकाउंटर ऑपरेशन चलाकर बदमाशों को ख़ात्मा करने की सोच रही हो पर कुछ बदमाशों को इसका बिल्कुल खौफ नहीं है. दिल्ली से सटे हुए गाजियाबाद थाना अंतर्गत एक बदमाश द्वारा पुलिस की बर्दी में  मुंबई के कारोबारियों से 10 किलो सोना लूटने की खबर सामने आयी है.

गाजियाबाद के साहिबाबाद अंडर पास के पास बदमाशों ने मेरठ से लौट रहे कारोबारियों की गाड़ी को रोका लिया और उसके बाद खुद को पुलिस पुलिसवाला बताया. इसके बाद व्यापारियों की गाड़ी में बदमाश बैठ गए और उन्हें साहिबाबाद में वजीराबाद रोड पर ले गए. यहां बदमाशों ने व्‍यापारियों से 10 किलो सोना लूट लिया. यह सोना सैंपल का सोना था, जो मुंबई से दिल्ली आए कारोबारी पहले मेरठ लेकर गए थे और फिर मेरठ से वापस लौट रहे थे. 

जानकारी के मुताबिक, मुबंर्इ के कारोबारी 10 किलो सोना लेकर मेरठ से देर रात करीब 1:30 बजे वापस लौट रहे थे. इस दौरान गाड़ी में व्यापारी रोहित जैन, उनके साथी दीपक, किशन और ड्राइवर रामाशीष थे. सभी लोग करोड़ों की कीमत का सोना लेकर गाजियाबाद के रास्ते मुबंर्इ लौट रहे थे. रात करीब डेढ़ बजे जैसे उनकी गाड़ी साहिबाबाद के अंडरपास के नजदीक पहुंची. एक दूसरी गाड़ी ने पीछा करते हुए ओवर टेक कर गाड़ी को रोक दिया. गाड़ी में सवार दो युवक पुलिस की वर्दी में थे. उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए व्यापारियों की गाड़ी में सवार हो गए. यहां से बंधक बनाने के बाद व्यापारियों से करोड़ों रुपये का सोना लूट लिया. गाड़ी में पुलिसकर्मी बनकर बैठे बदमाशों ने व्यापारियों को गनप्वाइंट पर ले रखा था. 

सोना कारोबारी से लूट के बाद गाजियाबाद सर्राफा व्यापारी और व्यापार संगठन के लोग भी साहिबाबाद थाने पहुचे हैं. लोगों का कहना है कि ट्रांस हिंडन एरिया में व्यापारियों से लगातार लूट की वारदात होती रही हैं. पुलिस माल को कम दिखाने का दबाव बना रही है, जो गलत है. पीड़ित व्यापारियों से भी उन्हें नहीं मिलने दिया जा रहा है.

10वीं /12वीं पास के लिए यहां निकली शानदार वैकेंसी

चारा घोटाला: सीबीआई अदालत का लालू पर बड़ा फैसला

संसद में 'अविश्वास प्रस्ताव' के 3 नोटिस प्रस्तुत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -