नए साल में चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत, इन्हे मिलेगी खुशखबरी
नए साल में चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत, इन्हे मिलेगी खुशखबरी
Share:

आज नया साल है और कई लोग अपने नए साल को सुखद बनता देखना चाहते हैं इसके लिए सभी आज अपना राशिफल देख रहे हैं और उन सभी में आप भी शामिल है तो जरूर देखिए आज का यानी 1 दिसंबर 2019 का राशिफल.


मेष- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आज नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

वृष- आज आपकी पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी और नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपके कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.

मिथुन- आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज पिता का सहयोग मिलेगा और शिक्षा में व्यवधान आएंगे.

कर्क- आज आप किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं और माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. आज कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी.

सिंह- आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे, लेकिन आत्मसंयत रहें. आज धैर्यशीलता में कमी रहेगी और अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी.

कन्या- आज कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. आज दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. आज कुटुम्ब परिवार में धार्मिक कार्य होगें. आज क्रोध के अतिरेक से बचें.

तुला- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी.

वृश्चिक- आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास भी हो सकता है.

धनु- आज अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे.

मकर- आज आप खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे. आज परिवार का सहयोग मिलेगा और वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं. आज यात्रा लाभप्रद रहेगी. 

कुंभ- आज क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और सन्तान को स्वास्थ विकार हो सकते हैं. आज धार्मिक संगीत के प्रति रुझान रहेगा. 

मीन- आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय तो रहेगा, परन्तु जीवनसाथी से नोंकझोंक भी हो सकती हैं. आज रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा.

इस एक राशि के लिए राजयोग लेकर आएगा साल 2019

इन राशियों के लिए बहुत शुभ होने वाला है साल 2018 का आखिरी दिन

आज कर्क राशिवालों को मिलेगा मित्रों का साथ और इन राशियों के बदल जाएंगे हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -