पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी एक बदमाश ढेर 1 फरार
पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी एक बदमाश ढेर 1 फरार
Share:

26 जनवरी गणतंत्र दिवस की रात आजमगढ़ में हुई एक पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी अखिलेश ने भागने में सफलता हासिल की थी. अब पुलिस ने उसे पकड़ने की कवायत तेज़ कर दी है. इस मामले में एसपी ने एक टीम का गठन कर अपराधी को पकड़ने की कार्यवाही तेज़ कर दी है. अखिलेश गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर गांव का निवासी बताया जा रहा है.

वहीँ 26 जनवरी की रात जो मुठभेड़ हुई वह जेल में बंदीरक्षक मान सिंह पर हुए क़ातिलाने हमले को लेकर हुई थी जिसमे एक कुख्यात 50 हजार के इनामी मुकेश की मौत हो गई थी. हालाँकि इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ था जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है. वहीँ इस मुठभेड़ के दौरान एक अन्य कुख्यात अपराधी अखिलेश भागने में सफल रहा.

वहीँ अब अखिलेश की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है. जानकारी के अनुसार इस एनकाउंटर में मुकेश को गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाय गया लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया. यह एनकाउंटर सिधारी थाना क्षेत्र के हलवा डीह गांव के पेट्रोलपंप के पास किया गया था. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें उनके मुखबिर से सूचना मिली थी कि दोनों अपराधी किसी बड़ी वारदात कि फिराक में निकले है तो इस पर पुलिस ने फ़ौरन एक्शन लेते हुए चेकिंग लगा दी और बदमाशों तथा पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही बदमाशों ने आजमगढ़ जेल के ठीक सामने वाली जेल लाइन में एक बंदीरक्षक को गोली मार दी थी जिसका इलाज़ लाइफ लाइन अस्पताल के आइसीयू में चल रहा है. बंदीरक्षक का नाम मानसिंह यादव है.

नक्सलियों का सामना करते हुए 4 जवान शहीद, 9 घायल

पुलिस की गोली से 8 वर्षीय बच्चे की मौत

उत्तर प्रदेश पुलिस कर रही बदमाशों का सफाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -