पुलिस की गोली से 8 वर्षीय बच्चे की मौत

उत्तर प्रदेश में अपराधों के लिए ऑपरेशन ऑल आउट चला रही यूपी पुलिस की लापरवाही से एक मासूम बच्चे की जान चली गई. बदमाशों का एनकाउंटर करने के लिए पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से एक बच्चे की मौत हो गई है. सीएम ने परिजनों को 5 लाख मुआवजे की रकम देने की घोषणा की है.

बताया जा रहा है कि बुधवार को मथुरा के थाना हाईवे इलाके में मुखबिर की सूचना पर पुलिस नवादा गांव के एक खेत में बदमाश को पकड़ने गई. बदमाश पुलिस को देखते ही फायरिंग करते हुए भागने लगे. अडुकि गांव के खेतों में आधे घंटे तक पुलिस और बदमाश के बीच गोलियां चलती रहीं. इसी दौरान पुलिस की एक गोली वहीं खेल रहे 8 वर्षीय बच्चे माधव के सिर में जा लगी. गंभीर रूप से घायल बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

हैरानी की बात यह है कि वहां मौजूद किसी भी चश्मदीद ने किसी बदमाश को नहीं देखा. मानों, पुलिस ने सिर्फ बदमाश होने के अंदेशे में गोलियां चला दी. हालांकि पुलिस की गोली से बच्चे की मौत की खबर से परेशान पुलिस अधिकारी बच्चे के घरवालों से मिले और मुआवजे का एलान किया. डीएम सर्वज्ञराम मिश्र ने कहा कि ये बहुत दुखद है. इस दुख की घड़ी में पूरा प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है. वहीं सीएम ने भी 5 लाख के मुआवजे की घोषणा की है. एसएसपी स्वप्निल ममगई ने एनकाउंटर की जांच करवाने की बात कही है.

मदरसे के 26 बच्चे फूड पॉइज़निंग का शिकार

रेल मंत्री की अपील- ना बनें राज और सिमरन

राज्यों के वित्त मंत्रियों के साथ प्री बजट मीटिंग शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -