इस बच्चे के साथ दूर-दूर से खेलने आते है ये जानवर
इस बच्चे के साथ दूर-दूर से खेलने आते है ये जानवर
Share:

जहां आज इंसान-इंसान का दुश्मन बनता जा रहा है, वहीं कर्नाटक के हुबली में एक डेढ़ साल के बच्चे ने बंदरों से दोस्ती कर ली है. ये बच्चा दिन भर इन्हीं बंदरों के साथ खेलता है. वह इन बंदरों को रोज़ खाना खिलाता है.

बच्चे के परिवार का कहना है कि हर रोज़ सुबह छह बजे बंदर ही बच्चे को नींद से जगाते हैं. इसके बाद ये बंदर दिन भर बच्चे के साथ खेलते हैं. बदले में बच्चा उन्हें खाना खिलाता है. बच्चे के साथ खेलने और खाने के बाद बंदर वहां से चले जाते हैं. बच्चा इन बंदरों के साथ बहुत खुश रहता है और बंदरों को भी बच्चे से लगाव है. कोई भी बंदर बच्चे को नुक़सान पहुंचाने की कोशिश नहीं करता. परिवारवालों का कहना है कि बंदरों ने कभी बच्चे को नुक्सान पहुंचाने या काटने की कोशिश नहीं की.

रोज़ सुबह से ही कईं बंदर उसे घेरकर बैठ जाते हैं और वह देर तक उनके साथ खेलता रहता है. शुरुआत में तो बच्चे की मां को डर लगता था. लेकिन फिर जब उन्होंने देखा कि बच्चे को इसमें मजा आ रहा है और बन्दर भी बच्चे के साथ अच्छे से ही पेश आते हैं तो उनका डर जाता रहा. अब उनका बच्चा बंदरों के साथ खेलता है और वह निश्चिंत होकर अपने घर के कामों में लगी रहती हैं. बंदरों और बच्चे की यह अनूठी दोस्ती बहुत मशहूर हो रही है.

नौकरानियां ऐसे बन गईं करोड़पति

शादी के लिए लड़के का धर्म परिवर्तन

क्लास में निर्वस्त्र हो गई 88 छात्राये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -