नौकरानियां ऐसे बन गईं करोड़पति
नौकरानियां ऐसे बन गईं करोड़पति
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 5 करोड़पति नौकरानियों को धर दबोचा है. दरअसल महिलाओं का यह गिरोह, घरों में काम करने के बहाने चोरी किया करता था. ये महिलाएं घरों में मेड की नौकरी करने के बहाने चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुकीं हैं.

आरोपी महिलाएं पॉश इलाकों में नौकरी तलाशती थीं और अपने काम से मालिकों का विश्वास जीत लेती थीं. फिर एक दिन मौका मिलते ही घर में लूट की वारदात को अंजाम देकर गायब हो जाया करतीं थीं. पुलिस के मुताबिक ये महिलाएं पिछले कई सालों से दिल्ली में अपने इस कारनामे को अंजाम दे रही हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछाकर इन महिलाओं को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी पांचों महिलाएं बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं. दिल्ली पुलिस से बचने के लिए ये ग़ाज़ियाबाद और नोएडा में किराये का मकान लेकर रहती थीं और एक-दो वारदात करने के बाद कुछ महीनों के लिए वापस बिहार लौट जाती थीं. पुलिस अब तक इस गिरोह की सात महिलाओं को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने इनके पास से करीब एक करोड़ रुपये के गोल्ड और डायमंड के जेवरात बरामद किए हैं. न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, हौज खास और मियांवाली नगर थाने में दर्ज चोरी के सारे जेवरात इनके पास बरामद हुए.

क्लास में निर्वस्त्र हो गई 88 छात्राये

शादी के लिए लड़के का धर्म परिवर्तन

जातिवाद पर ओवैसी ने कांग्रेस -बीजेपी को घेरा / ओवैसी के ट्वीट में जातिवाद का तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -