शूटिंग के वक्त अदृश्य शक्ति से हुआ सामना'
शूटिंग के वक्त अदृश्य शक्ति से हुआ सामना'
Share:

सोनी टीवी के शो 'पहरेदार पिया की' का दूसरा सीजन नए टाइटल 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के साथ शुरू हो चुका है, बता दे कि इसकी ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में की गई है ताकि शो में रॉयल फील आ सके. लेकिन शो की लीडिंग एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश से कॉन्टैक्स किया तो उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

खबरों के अनुसार तेजस्वी बताती हैं, "शूटिंग के दौरान मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि कोई अदृश्य शक्ति मुझसे बात करने की कोशिश कर रही है. ऐसा लगता था जैसे कोई मेरा ध्यान खींचने की कोशिश कर रहा है" तेजस्वी आगे बताती हैं हालांकि इस दौरान मेरे को-स्टार रोहित ने मुझे समझाने की कोशिश भी थी कि वो ये सब एक्टिविटीज मैं ही कर रहा था, जो सिर्फ एक मजाक था.

उन्होंने ने कहा कि, लेकिन मुझे इस बारे में जरा भी यकीन नहीं हो रहा है, मैं अपने आसपास किसी की मौजूदगी महसूस कर रही थी. इतना ही नहीं, बल्कि बीकानेर के जिस होटल में शो की कास्ट और क्रू रूकी थी वहां पैरानॉर्मल एक्टिविटीज (भुतहा एहसास) भी नोटिस की गई है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा ने दिया सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगे उनके करीबी

पोती आराध्या के बर्थडे पर बिग बी ने साझा की ये तस्वीरें

प्यार में जिन्हे करण ने नकारा, अब उन्ही को करेंगे कास्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -