शाहरुख़ ने कहा: बॉलीवुड की ऑनलाइन सनसनी बना अबराम....
शाहरुख़ ने कहा: बॉलीवुड की ऑनलाइन सनसनी बना अबराम....
Share:

किंग खान शाहरुख़ खान जो की अभी तो सिनेमाघरो में रिलीज हो गई उनकी फिल्म 'रईस' के चलते आजकल खासा सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म अभी वैसे भी भारत में अपना शानदार प्रदर्शन को दोहरा रही है. शाहरुख़ का जिक्र हो और उनके छोटे मियां अबराम का नाम न हो यह तो हो ही नही सकता है. जिस प्रकार से शाहरुख़ खान ने बढ़चढ़कर अपनी फिल्म 'रईस' के लिए प्रमोशन किया था व उनका बेटा अबराम भी उनके साथ में कदम से कदम मिलाकर सपोर्ट कर रहा था.

अब अपने इस क्यूट से बेटे अबराम के बारे में शाहरुख़ खान ने कहा है कि अबराम उनकी खींची जाने वाली हर तस्वीर का हिस्सा बनना चाहता है. शाहरूख ने बताया कि अबराम उनकी टीम के हर सदस्य से तो घुलमिल गया ही है वो प्रशंसकों को भी हाथ हिलाकर अभिवादन करता है. 51 साल के अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘मीडिया समेत हर कोई उसके प्रति बेहद नर्मदिल है.

इस साल वो मेरे साथ काफी रहा इसलिए मेरी टीम के लोगों से भी बेहद घुलमिल गया. इम्तियाज अली की फिल्म के लिए हम दो-तीन महीने बाहर थे, इसलिए वो मेरे आसपास के सभी लोगों को अच्छी तरह जान गया. वो हर किसी का हाथ हिलाकर अभिवादन करता है.’’ साथ ही शाहरुख़ ने कहा की अगर 'रईस' के प्रमोशन के दौरान भी ट्रैन में अगर अबराम होता तो मुझे काफी ख़ुशी होती. हम खूब मस्ती भी करते.    

चर्चित सॉन्ग 'छैंय्या छैंय्या' ने निकाल दी थी मेरी हवा....

नन्हें अबराम को लगा फोटो खिंचाने का ऐसा चस्का कि ...!

बांद्रा से ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, दिल्‍ली तक के सफर में करेंगे 'रईस' का प्रमोशन....Watch Pics

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -