पाकिस्तान में रिलीज होगी रितिक की 'काबिल'
पाकिस्तान में रिलीज होगी रितिक की 'काबिल'
Share:

पाकिस्तान में भारतीय फिल्म 'काबिल' रिलीज हो सकती हैं। इसके लिए हाल ही में अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) जारी किया है। मालूम हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ने के बाद पाकिस्तान की सरकार द्वारा लगाए गए बैन के बाद यह पहली भारतीय फिल्म होगी जो रिलीज होगी। उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के सम्बन्ध बिगड़ गए थे। 

कराची की फिल्म प्रॉडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि हम अभी भी किंग खान और माहिरा खान की फिल्म 'रईस' के लिए एनओसी जारी किए जाने का इंतजार कर रहे हैं। अधिकारी ने आगे कहा कि हम एक बार केंद्रीय फिल्म प्रमाणन सेंसर बोर्ड से मंजूरी प्रमाणपत्र मिल जाने के बाद शुक्रवार को 'काबिल' रिलीज करने की योजना में है। इसके चलते कहा जा सकता हैं 'काबिल' के बाद 'रईस' के पाकिस्तान में रिलीज होने के रास्ते खुल जायेंगे। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों की स्क्रीनिंग को लेकर प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा गठित एक समिति की सिफारिश पर सरकार ने 'काबिल' को पाकिस्तान में रिलीज करने के लिए एनओसी प्रदान की हैं। इस सम्बन्ध में समिति ने कुछ समय पहले ही प्रधानमंत्री के सचिवालय को एक रिपोर्ट सौंपी थी। इसके बाद 'काबिल' की राह आसान हो गई। 

दूसरे दिन भी 'काबिल' पर भारी दिखा 'रईस'

कमाई की फाइट में 'काबिल' पर भारी 'रईस'

'काबिल' के साथ 'रईस' का बड़ा धोखा? डूबे 150 करोड़ रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -