पंजाब में लुभावने वादे कर रही AAP, मैनिफेस्टो में अम्मा की तरह किए वादे
पंजाब में लुभावने वादे कर रही AAP,  मैनिफेस्टो में अम्मा की तरह किए वादे
Share:

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव को लेकर पंजाब में आकर्षक घोषणा पत्र जारी किया है। आम आदमी पार्टी पंजाब राज्य में अपना प्रचार प्रसार भी काफी जोरदार तरह से चला रही है। इतना ही नहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने घोषणा की थी कि यदि पंजाब में आप सत्ता में आती है तो उद्योग से जुड़े व्यक्ति को वित्तमंत्री बनाया जा सकता है। मगर अब यह बात सामने आ रही हैं जिसमें आप द्वारा केवल 5 रूपए में भोजन, विद्यार्थियों को मुफ्त लैपटाॅप, रियायत दल पर विद्युत सप्लाय, पत्रकारों को पेंशन दिए जाने आदि वायदे किए गए।

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी द्वारा जारी किए गए मैनिफेस्टो में प्रमुखतौर पर कहा गया है कि राज्य में 25 लाख रोजगार के अवसर प्रदान किए जाऐंगे। इतना ही नहीं बालू माफिया जैसा माफिया राज समाप्त हो सकता है। सामाजिक सुरक्षा पेंशन को बढ़ावा दिया जा सकता है।

आम आदमी पार्टी दिल्ली में प्रारंभ किए गए मोहल्ला क्लिनीक की तरह पंजाब में हेल्थ क्लीनिक प्रारंभ करने की  घोषणा की। आप के घोषणा पत्र में ऐसी घोषणाओं की भरमार हैं जो कि या तो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता से मिलती हैं या फिर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की घोषणाओं की तरह लग रही हैं।

आज से केजरीवाल रहेंगे तीन दिन गोवा के दौरे पर

केजरीवाल के बड़े बोल चुनाव आयोग ने खुद भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया

तीन दिग्गज एक साथ : आज PM मोदी, केजरीवाल और राहुल गांधी पंजाब में करेंगे सभा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -