गणतंत्र दिवस की बधाई के साथ केजरीवाल ने किया पीएम मोदी पर कटाक्ष
गणतंत्र दिवस की बधाई के साथ केजरीवाल ने किया पीएम मोदी पर कटाक्ष
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष भी किया। उन्होंने कहा कि देश को तानाशाही ताकतों से बचाने की जरूरत है। आम आदमी पार्टी के नेता ने ट्वीट कर कहा, कि देश के सभी नागरिकों को गणतंत्र दिवस की बधाई। उन्होंने कहा, गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले पीएम मोदी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को भेजकर दिल्ली सरकार की फीडबैक इकाई से संबंधित सभी फाइलों पर कब्जा कर लिया गया।

इससे पहले कांग्रस नेता राहुल गांधी ने भी गणतंत्र दिवस पर शुभकामनाओं के संदेश में पीएम मोदी पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि संविधान का मतलब है कि किसी की तानाशाही और मनमानी नहीं चलेगी। इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को पद्म विभूषण दिए जाने को लेकर भी पीएम मोदी पर कटाक्ष किया था।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि इसके लिए पीएम मोदी को भारत रत्न मिलना चाहिए। देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण के लिए इस वर्ष चुने सात लोगों में एनसीपी प्रमुख शरद पवार का नाम है। इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा कि शरद पवार को पद्म विभूषण देने की हिम्मत दिखाने के लिए पीएम मोदी को भारत रत्न मिलना चाहिए।

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को मिली जान से मारने की धमकी

केजरीवाल की भ्रष्टाचारी झाड़ू, करप्शन के केस में फंसने वाले है साढू

फिर प्रोटोकाल तोड़कर लोगों के बीच पहुंचे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -