Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Share:

पद्म भूषण से नवाजे जाने वाले थे एक्टर मनोज बाजपेयी!

रिपब्लिक डे पर पद्म सम्मान की घोषणा बुधवार शाम हुई।अभिनेता मनोज बाजपेयी को भी पद्मभूषण अवॉर्ड से सम्मानित करने की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रही। कुछ लोगों ने तो उन्हें बधाई तक दे डाली।

रेडियो स्टेशन पर पॉप स्टार मैडोना के गाने बैन

रेडियो स्टेशन पर पॉप स्टार मैडोना के गीतों पर बैन लगा दिया है। मालूम हो कि यह प्रतिबंध वॉशिंगटन में महिला मार्च के दौरान मैडोना द्वारा दिए गए भाषण के बाद सामने आया है।

स्वरा भास्कर की फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ 24 मार्च को होगी रिलीज

नील बट्टे सन्नाटा फेम स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनारकली ऑफ़ आरा' की रिलीज डेट सामने आ गई है। उनकी यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज हो रही है। ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म में स्वरा ने एक सड़कछाप सिंगर की भूमिका निभाई है।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 'क्वांटिको' की टीम को सिखाई हिंदी

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज इंटरनेशनल लेवल पर अपना एक अलग मुकाम बना चुकी हैं। इन दिनों वे अमेरिकी शो 'क्वांटिको' की टीम को हिंदी सिखाने में व्यस्त है। प्रियंका 'क्वांटिको' की पूरी टीम को हिंदी सीखा रही हैं। 

अभिनेता धनुष, बेटा बताने वाले बुजुर्ग दंपती के खिलाफ पहुंचे हाई कोर्ट

साउथ के स्टार धनुष ने एक बुजुर्ग दंपती द्वारा उन्हें अपना बेटा बताते हुए निचली अदालत में दायर किया मामला खारिज करने के लिए मद्रास हाई कोर्ट की एक पीठ की मदद ली है।

कंगना के 'मियां' गए इंग्लैंड तो बन गई मिस जूलिया

फिल्म 'रंगून' का गाना 'मेरे मियां गए इंग्लैंड' काफी मजेदार नज़र आ रहा है। इस सांग में कंगना रनौत मिस जूलिया बनी है। विशाल भारद्वाज की यह फिल्म काफी हटकर लग रही है। इस फिल्म में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान नज़र आनेवाले हैं।

डॉन के बेटे की 'रईस' को धमकी, कहा-101 करोड़ रुपए दो

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस' बुधवार को रिलीज हो गई। शाहरुख की ये फिल्म 1990 के दशक में अहमदाबाद के डाॅन रहे अब्दुल लतीफ की लाइफ पर हैं। 

रितिक ने पहले ट्वीट में शाहरुख़ को मेंटर बताया...बाद में ऐसे निकाला गुस्सा!

शाहरुख़ खान और रितिक रोशन की फिल्मों के क्लैश पर एक बार फिर रितिक की प्रतिक्रिया आई हैं। हालाँकि रितिक का यह कमेंट फिल्म रिलीज होने के बाद आया हैं।

'रईस' प्रमोशन के दौरान जान गंवाने वाले मृतक की भांजी का बड़ा बयान

'रईस' के प्रमोशनल टूर के दौरान सोमवार रात वडोदरा स्टेशन जान गंवाने वाले व्यक्ति की भांजी और मां ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मृतक फरीद खान स्टेशन पर अपने बच्चों के साथ अपनी भांजी और उनकी मां से मिलने पहुंचे थे।​

जानिए, 'रईस' की 10 निगेटिव बातें.. !

सुपरस्टार शाहरूख खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी स्टारर फिल्म 'रईस' रिलीज हो गई हैं। इसे दर्शकों और समीक्षकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। यदि आपने यदि फिल्म नहीं देखी हो तो जाने से पहले 'रईस' इन दस 10 नेगेटिव बातों पर गौर करें।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -