रेडियो स्टेशन पर पॉप स्टार मैडोना के गाने बैन
रेडियो स्टेशन पर पॉप स्टार मैडोना के गाने बैन
Share:

रेडियो स्टेशन पर पॉप स्टार मैडोना के गीतों पर बैन लगा दिया है। मालूम हो कि यह प्रतिबंध वॉशिंगटन में महिला मार्च के दौरान मैडोना द्वारा दिए गए भाषण के बाद सामने आया है।

यह फैसला मैडोना के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि वे व्हाइट हाउस को उड़ाने के बारे में कई बार सोच चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीट्स 105 से प्रसारित होने वाले मैडोना के गीतों पर अनिश्चित काल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।   

स्टेशन के प्रबंधक टेरी थॉमस के मुताबिक, मैडोना के गीतों को प्रतिबंधित करना राजनीति का नहीं बल्कि देशभक्ति का मामला है। मैडोना के गीतों को बजाना और उन्हें रॉयल्टी देना हमारे स्टेशन के लिए सही नहीं होगा।  मैडोना का रवैया अमेरिका विरोधी रहा है।  

साथ ही टेरी ने कहा कि अगर सभी स्टेशन मैडोना के गीतों पर प्रतिबंध लगाते है तो यह मैडोना के लिए बहुत बढ़ा आर्थिक संदेश होगा।  

गौरतलब है कि पिछले शनिवार मैडोना ने डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में आयोजित महिला मार्च के दौरान यह विवादित बयान दिया था। जिसमें मैडोना ने कहा था कि वह गुस्सा हैं। उन्होंने कई बार व्हाइट हाउस को उड़ाने का ख्याल किया है।

इसके बाद मैडोना ने कहा था कि उनके भाषण का गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि न मैं हिंसक हूं और न ही हिंसा को बढ़ावा देती हूं। 

एमजे की बेटी का खुलासा, माइकल जैक्सन कहते थे वो लोग मुझे मार डालेंगे

आखिर सेलेना और द वीकेंड के रिश्ते से क्यों खुश नहीं है उनके चाहने वाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -