IND vs ENG: भारत ने इंग्लैंड को दिया 148 रन का टारगेट
IND vs ENG: भारत ने इंग्लैंड को दिया 148 रन का टारगेट
Share:

कानपुर। यहाँ खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को 148 रन का टारगेट दिया है। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 37 रन बनाये। जबकि, सुरेश रैना ने 34 और कप्तान विराट कोहली ने 29 रन का सहयोग दिया। इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। जो कि सही फैसला रहा और भारत कोई बल्लेबाज़ बढ़ी पारी नहीं खेल सका। 

बतादें कि भारत का पहला विकेट लोकेश राहुल (8) के रूप में गिरा। राहुल को 4.3 ओवर में क्रिस जॉर्डन की बॉल पर आदिल राशिद ने कैच कर लिया।  दूसरा विकेट कप्तान विराट कोहली (29) का रहा। मोइन अली ने अपने पहले ओवर की पहली ही बॉल पर उन्हें मोर्गन के हाथों कैच करा दिया। कप्तान विराट 26 बॉल पर 29 रन बनाकर आउट हुए। जिसमें उन्होंने 4 चौके भी लगाए। जब वे आउट हुए तब भारत का स्कोर 7.1 ओवर में 55/2 रन था।

तीसरा विकेट युवराज सिंह (12) का रहा। वे 10.1 ओवर में प्लंकेट की बॉल पर आदिल राशिद के हाथों कैच आउट हुए। जबकि दो ओवर बाद ही सुरेश रैना (34) भी आउट हो गए। उन्हें 12.3 ओवर में बेन स्टोक्स ने उन्हें बोल्ड कर दिया। रैना ने 23 बॉल की अपनी इनिंग में 4 चौके और 1 सिक्स भी लगाया। इसके बाद मनीष पांडे (3),हार्दिक पंड्या(9) और परवेज रसूल (5 ) भी सस्ते में आउट हो गए।  

IND vs ENG T20: भारत को मिली पहले बल्लेबाजी

बुमराह के गेंद पर धोनी ने छुड़ाए सबके पसीने

इंग्लैंड की रफ़्तार पर बोले विराट कोहली-मुझे कोई परेशानी नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -