इंग्लैंड की रफ़्तार पर बोले विराट कोहली-मुझे कोई परेशानी नहीं
इंग्लैंड की रफ़्तार पर बोले विराट कोहली-मुझे कोई परेशानी नहीं
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि बायें हाथ के तेज गेंदबाज और इंग्लैंड टी-20 टीम के एक्स फैक्टर टाइमल मिल्स के विरोधी टीम में मौजूदगी से मुझे कोई परेशानी नहीं है। फिर क्यों ना विपक्ष टीम 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आने वाली गेंदों से भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करने की कोशिश करना चाहता हो, फिर भी भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्हें बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज की विरोधी टीम में मौजूद होने से कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि मैं अपने करियर में इस रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले का सामना कर चुका हूं और इस तरह के गेंदबाजों से मुझे कोई आपत्ति नहीं हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी20 गुरुवार को खेला जाएगा। मिल्स इंग्लैंड की टीम ने टी-20 विशेषज्ञ के तौर पर लाए गए है। भले ही उसके पास प्रारूप के लिए ज्यादा कौशल हो। मैं उस पर तुरंत नहीं पर शायद दूसरे मैच के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकता हूं। मुझे लगता है कि मैं 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार वाले गेंदबाजों के साथ खेल चुका हूं। मुझे लगता है तेज गेंदबाजी यह कोई समस्या नहीं हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में युजवेंद्र चहल और परवेज रसूल की अगुआई कर चुके कोहली ने कहा कि तीन टी-20 मैचों की सीरीज में इन स्पिनरों के पास सबसे छोटे प्रारूप का विशेषज्ञ गेंदबाज बनने का सुनहरा मौका रहेगा।

टी-20 सीरीज से रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को विश्राम दिया गया है और इसी वजह से स्पिन विभाग की जिम्मेदारी चहल और रसूल पर होगी। कोहली का कहना है कि इन गेंदबाजों को IPL में खेलने का अच्छा अनुभव है जो यहां भी काम आएगा। जिन खिलाडियों को टीम में सामिल किया गया है उन्होंने आइपीएल और घरेलू टी-20 में अच्छा प्रदर्शन दिया है और उन्हें अब तक किसी बड़ी सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला। इसलिए यह उनके पास टी-20 विशेषज्ञ के रूप में जगह पक्की करने का अच्छा मौका होगा। मैं चहल की बात करूं तो सभी ने उनका प्रदर्शन देखा है और दूसरी तरफ रसूल मेरे साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर का हिस्सा रहे हैं। मैं उनसे अच्छी तरह वाकिफ हूं।

विराट कोहली ने कानपूर में लहराया तिरंगा, देशवासियों को दिया खास संदेश

जब सीरीज जीतने पर धोनी ने कोहली को दिया गिफ्ट

भारतीय टीम की नई खोज बने केदार जाधव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -