कार्दशियन फेमिली के शो से बाहर हुए रॉब और ब्लेक चायना
कार्दशियन फेमिली के शो से बाहर हुए रॉब और ब्लेक चायना
Share:

लगता है कार्दशियन फेमिली कभी भी ब्लेक चायना को माफ़ नहीं करेगी। हमे तो ऐसा ही लगता है और शायद रॉब कार्दशियन और ब्लेक चायना को भी इस वक्त यही महसूस हो रहा होगा। क्रिसमस से पहले जिस तरह का ड्रामा इन दोनों के बीच हुआ था उसके बाद तो कार्दशियन फेमिली ने चायना से और ज्यादा दूरी बना ली है और इसका ताजा सबूत यह है कि इन दोनों को कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस के इस सीजन की शूटिंग में भी एंट्री नहीं दी गयी है.

सभी को पता है कि किम कार्दशियन और बाकी की फेमिली अभी कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस की शूटिंग में व्यस्त है और उनके छोटे भाई रॉब और ब्लेक चायना इस शो के नए सीन्स से पूरी तरह गायब हैं. लगता है कि पूरी फेमिली ब्लेक चायना के उस व्यवहार को नहीं भुला पायी है. सबने यही सोचा था कि ड्रीम कार्दशियन के जन्म के बाद ब्लेक और कार्दशियन फेमिली के बीच रिश्तों में थोड़ा सुधार होगा लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है. उस पर रॉब और ब्लेक का सोशल मीडिया पर एक दुसरे के ऊपर कीचड़ उछालने के बाद कार्दशियन फेमिली ने इस कपल से दूरी बनाने में ही अपनी खैरियत समझी है.

रॉब ने हमेशा से ही चायना का साथ दिया है. कोर्टनी, कायली और परिवार के दूसरे सदस्य जब उन्हें दरकिनार कर रहे थे तब भी रॉब ने उनके खिलाफ जाकर हमेशा ब्लैक चायना की तरफदारी की. कार्दशियन फेमिली को हमेशा से ही यह लगता था कि ब्लेक चायना का असली कार्दशियन सरनेम को पाना है ताकी वो इस नाम को शोहरत और दौलत कमाने के लिए इस्तेमाल कर सके.

किम की Unseen Hot फोटोज इंटरनेट पर वायरल

'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' में किम और कान्ये को देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं फैन्स

कान्ये के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत करने में जुटी हैं किम कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -