कान्ये के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत करने में जुटी हैं किम कार्दशियन

किम कार्दशियन के चाहने वाले अच्छी तरह से जानते हैं कि बीता हुआ साल किम कार्दशियन और उनकी फैमिली के लिए कितना मुश्किल भरा रहा. हालांकि सब कुछ अभी पहले जैसा ठीक नहीं हुआ है लेकिन किम अपने बुरे वक्त को पीछे छोड़ती हुई दिखाई दे रही है और अब उनके पास अपने और कान्ये के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए काफी सारा समय है. दोनों एक साथ कुछ अच्छा समय गुजारेंगे और अपने रिलेशनशिप को और बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे.

किम अभी अपना समय कान्ये को दे रही है और उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि दोनों के मन में कभी भी अलग होने का ख्याल भी आया होगा. कान्ये फिलहाल अपने आपको घर तक ही सीमित रखे हुए हैं और ज्यादा बाहर नहीं जाते हैं. यह सब किम के लिए अच्छा है क्योंकि किम अब कान्ये को और ज्यादा अच्छी तरीके से जान पाएंगी जोकि उनके भविष्य के लिए अच्छा रहेगा.

पेरिस में हुई लूट, उसके बाद कान्ये के मेंटल ब्रेक डाउन जैसा मुश्किल समय और फिर किम का अपने बिजनेस को लेकर न्यूयॉर्क और फिर दुबई में व्यस्त होने के कारण दोनों काफी वक्त से एक दूसरे के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे थे लेकिन अब दोनों के पास वक्त ही वक्त है. हम आशा करते हैं कि यह खूबसूरत कपल अपने बीच आई सभी प्रॉब्लम्स को जल्द से जल्द खत्म कर दे

Most Popular

- Sponsored Advert -