केजरीवाल की भ्रष्टाचारी झाड़ू, करप्शन के केस में फंसने वाले है साढू
केजरीवाल की भ्रष्टाचारी झाड़ू, करप्शन के केस में फंसने वाले है साढू
Share:

दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल इस समय दिल्ली को छोड़कर पंजाब और गोवा में होने वाले चुनाव के प्रचार प्रसार में लगे हुए है. लेकिन वही उनके साडू भ्रष्टाचार के मामले में फंसते हुए दिखाई दे रहे है. जी हाँ कुछ को करप्शन के खिलाफ खड़े होने वाला बताने वाले अरविन्द केजरीवाल के साडू सुरेंद्र कुईमार बंसल भ्रष्टाचार के मामले में फंसते हुए दिखाई दे रहे है. दरअसल रोड एंटी करप्शन ऑर्गनाइजेशन नाम के एक NGO ने सुरेंद्र कुमार बंसल के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद जाँच अधिकारी ने इस मामले से जुड़े दस्तावेजो को पेश करने के लिए NGO से कहा है.

आपको बता दे कि NGO का आरोप था कि CM केजरीवाल ने अपने साढू बंसल को 2014 से 2016 के बिच में कई सरकारी निर्माण कार्यो का काम दिया था. जिसमे कई फेक कंपनी बनाकर और कागजो पर काम दिखलाकर करोडो रूपए गबन किये है. इस NGO के संस्थापक राहुल शर्मा ने कहा कि यह सब केजरीवाल ने अपने रिश्तेदारो को फायदा दिलाने के लिए किया है.

वही उन्होंने आगे कहा कि हमने 150 से ज्यादा RTI इस मामले में डाली है पर हमें उससे सम्बंधित विभाग से कोई जानकारी नहीं मिली है. वही केजरीवाल के साढू ने रेणू कंट्रक्शन के नाम से कंपनी बनाई और फिर बताया गया कि महादेव इम्पेक्स से सामान ख़रीदा गया. जबकि महादेव इम्पेक्स ने सेल टैक्स को दी गई जानकारी में दिखाया कि कंपनी ने नहीं माल लिया है, न ही बेच है और न ही कोई कारोबार किया है. यानि के नाले बनाने का काम केवल कागज पर ही हुआ है. और सरकारी फंड से हजारो रूपए दिए गए है. आगे NGO ने केजरीवाल सरकार के ऊपर नियो की गड़बड़ी का आरोप भी लगाया है.

केजरीवाल के खिलाफ पंजाब में चल रही BJP की बाईकर्स गैंग

केजरीवाल के बड़े बोल चुनाव आयोग ने खुद भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया

कुमार विश्वास का पीएम मोदी पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -