Show पर बाबा की कॉमेडी पड़ी कपिल पर भारी...Watch Video
Share:

बता दे की योग गुरु बाबा रामदे जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले है. यह पहली बार हो रहा है, जब कपिल शर्मा के शो पर बाबा रामदेव आएंगे. साथ ही साथ यह भी पता चला है की बाबा बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार मधुर भंडारकर के साथ में एक सीरयल के साथ में लौंटने वाले है जी हां, रामदेव व निर्देशक मधुर भंडारकर मिलकर एक सीरियल का निर्माण करने वाले है जिसका नाम है 'विद्रोही सन्यासी' जिसके शूटिंग भी बहरहाल शुरू हो गई है.

सीरियल के लिए बाबा रामदेव व बॉलीवुड निर्देशक मधुर भंडारकर के बीच में एक करार हुआ है. अब हमे एक बार फिर से कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर बाबा का हंगामा देखने को मिल रहा है. जी हाँ, अभी हाल ही में इसका एक कपिल के शो पर हमे बाबा की यह मस्ती देखने को मिल रही है.

इसका एक प्रोमो भी सामने आया है जिसमे हमे बाबा व कपिल के बीच में काफी रस्साकशी देखने को मिल रही है. इस दौरान बाबा ने अपने चुटीले अंदाज के साथ ही साथ पुरे ही घर में खूब धमाचोकड़ी मचाई व कपिल के साथ ही साथ घर के बाकि सदस्यो को भी काफी परेशान किया, वैसे देखा जाए तो घर में आए किसी भी शख्स की कपिल अच्छे से खिंचाई करते है. अबकी बार बाबा ने ही कपिल को ठुल्लू बना दिया.  

कॉमेडियन से अब फिल्म प्रोड्यूसर बने कपिल शर्मा

जब शो पर होगा दो बैचलर्स का आमना सामना....
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -