कॉमेडियन से अब फिल्म प्रोड्यूसर बने कपिल शर्मा
कॉमेडियन से अब फिल्म प्रोड्यूसर बने कपिल शर्मा
Share:

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर अभिनेता कपिल शर्मा अब फिल्म अभिनेता के साथ में प्रड्यूसर भी बन गए है. जी हां अब कॉमेडी किंग कपिल फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे. इस बात की घोषणा कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की. बीते काफी दिनों से कपिल इस बारे में अपने शो पर भी कहते आ रहे है कि जल्द ही उनकी फिल्म फिरंगी रिलीज होने वाली है. लेकिन कपिल ने इस बात की कानो कान खबर नहीं होने दी.

लेकिन शनिवार को कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में खुलासा कर दिया है कि वे अपनी फिल्म फिरंगी में अभिनय के साथ साथ उसके निर्माता भी है. आपको बता दे कि कपिल एंटरटेनमेंट जगत में कमाई के मामले में टॉप अभिनेताओ में शुमार है.

और ऐसे में उनका फिल्म निर्माता बनना कोई चौकाने वाली बात नहीं है. आपको बता दे कि कपिल शनिवार को प्रसारित हुए अपने शो द कपिल शर्मा शो में भी कई बार अपनी फिल्म फिरंगी और फिल्म के निर्देशक का जिक्र कर चुके है. आपको बता दे कि इस शो में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के बॉलीवुड में 25 साल पूरा होने का जश्न मनाया गया. इस मौके पर शाहरुख़ खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद थे. वे यहाँ अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए आये थे.

वियजवर्गीय का विवादित पोस्ट, रईस है बेईमान और काबिल है देशभक्त

जब शो पर होगा दो बैचलर्स का आमना सामना....

जब जूते बनाने वाले से मिले शाहरुख खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -