जब जूते बनाने वाले से मिले शाहरुख खान
जब जूते बनाने वाले से मिले शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म 'रईस' के चलते खासा सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म के गानों, ट्रेलर और डायलॉग्स की भी खूब चर्चा हो रही है. ‘रईस’ से जुड़े सभी चीजों में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो फिल्म के डायलॉग. मुंबई के उपनगरीय इलाके में अपनी छोटी सी दुकान चलाने वाले श्याम बहादुर भी ‘रईस’ के डायलॉग्स के दीवाने हैं.

‘रईस’ का डायलॉग इनको इतना भाया कि इन्होंने अपनी दुकान के बाहर बोर्ड पर लिख उसे टांग दिया. यह डायलॉग है “कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता…” दुकान के आसपास के लोग और गुजरने वाले जब श्याम से पूछते हैं तो वह इस डायलॉग को अपने आप से जोड़ते हुए बताते है कि यह शाहरुख खान की अगली फिल्म का डायलॉग है.

जब सुपरस्टार शाहरुख खान को इस बात कि भनक लगी तो उन्होंने जूते बनाने वाले श्याम बहादुर से मिलने की तुरंत इच्छा जताई. श्याम को इस बात का अंदाजा नहीं रहा होगा कि शाहरुख खान से मिलने का उसका सपना इतना जल्दी सच हो जाएगा. उपनगरीय इलाके के एक स्टूडियो में एसआरके मीडियाकर्मियों से मुखातिब हो रहे थे, इसी दौरान उन्होंने श्याम को भी बुलाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -