Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Share:

महानायक अमिताभ बच्चन की मौत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई अफवाह !

महानायक अमिताभ बच्चन की डेथ की अफवाह आई है। इससे पहले उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन की सुसाइड ख़बर आई थी। सोशल मीडिया की दुनिया में उनकी फोटोज का एक पुराना कोलाज वायरल हो रहा है। इस फोटो में बिग बी लेटे हुए हैं।

जल्लीकट्टू मामले में धनुष ने पेटा से मिले पुरस्कार को बताया अपमान

अभिनेता धनुष ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह पशु अधिकार की वकालत करने वाले समूह का हिस्सा नहीं हैं. धनुष ने कहा कि आज उन्हें ऐसे ही एक संगठन से मिले अवॉर्ड पर अपमान महसूस हो रहा है. 

आमिर की 'दंगल' ने सिंगल स्क्रीन सिनेमा को बंद होने से बचाया, पढ़िए पूरी स्टोरी !

सिंगल स्क्रीन थियेटर के अस्तित्व की लड़ाई के बीच एक सकारात्मक ख़बर आई हैं। आमिर खान स्टारर 'दंगल' ने सिंगल स्क्रीन थियेटर मालिकों को अच्छी कमाई का मौका देकर थोड़ी राहत दी है। इस वजह से थियेटर मालिकों ने आमिर खान को उनकी फिल्म 'दंगल' के लिए बधाई दी है।

अनजानी शादी में पहुंची तापसी

बॉलीवुड सेलिब्रिटी को बड़े कॉन्ट्रैक्ट पर शादी समारोह में शिरकत करने के बारे में तो आपने सुना होगा। लेकिन यदि किसी शादी में अचानक कोई  एक्टर या एक्ट्रेस बिना बताये पहुँच जाये तो दूल्हा-दुल्हन के साथ बाकी लोगों का क्या होगा आप सोच सकते हैं। 

फिर साथ नज़र आएगी नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की जोड़ी

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी एक बार फिर साथ नज़र आएंगे। ये दोनों अभिनेता इससे पहले फिल्म 'इश्किया' और 'डेढ़ इश्किया' में साथ नज़र आ चुके हैं। ख़बरों एक मुताबिक यह दोनों सितारे एक थ्रिलर फिल्म 'कोई जाने ना' में नजर आएंगे। 

शाहरुख ने नवाज को कहा, 'शेरों का जमाना होता है'
सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं। इन दिनों इस फिल्म का जबरदस्त प्रोमो चल रहा हैं। जहां इस फिल्म के सारे प्रोमो, गानें खूब पसंद किये गए हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन का ये भतीजा पैसों -पैसों का मोहताज

डॉ. हरिवंश राय बच्चन के भांजे और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के फुफेरे भाई रामचंदर के तीसरे नंबर के बेटे अनूप की हालत बेहद खस्ता बताई जा रही हैं।

ऋषि कपूर ने पूछा- क्या देश में एक ही परिवार है

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने यह सवाल खड़ा किया है कि क्या देश में एक ही ऐसा परिवार है, जिसके नाम पर या तो किसी पुल का नाम रखा जाता है या फिर किसी विशेष स्थल का नाम होता है। कपूर का संकेत गांधी परिवार की तरफ था।

मुझसे बेहतर कोई भी ओमपुरी की भूमिका नहीं निभा सकता

अभिनेता मनोज बाजपाई जो की ओम पूरी के निधन पर काफी दुखी है व अभिनेता ने अब ओम पूरी के जीवन पर फिल्म बनाने की बात भी कही है.

डॉन के सीक्वल पर 'रईस' का बयान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो कि अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में खास व्यस्त है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान के साथ में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिर खान भी नजर आने वाली है जिसके लिए हमे काफी हंगामा भी सुनने को मिल चूका है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -