विराट का विश्वास था वरना मैं तो रिटायरमेंट लेने वाला था : युवराज
विराट का विश्वास था वरना मैं तो रिटायरमेंट लेने वाला था : युवराज
Share:

नई दिल्ली : 6 साल बाद वापसी कर युवराज ने 150 रनों की शानदार पारी खेलकर दूसरे वनडे मैच मे 'मैन ऑफ द मैच'  चुने गए. युवराज सिंह ने उस मौके पर कहां कि "मैंने कैंसर ऑपरेशन के बाद पहली बार वापसी की, टीम से ड्रॉप होने पर मैं टूट गया था. मै इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर होने के बारे में सोच रहा था, पर विराट को मुझ पर विश्वास किया और मुझे एक नया जीवन दान दिया."

युवराज ने गुरुवार को हुए दूसरा वनडे मैच जीतने के बाद को कहा, " कप्तान ने मुझ पर भरोसा जताया और मुझे उनके उस भरोसे  का मान रखना जरूरी था." वही मैन ऑफ द मैच बनने के बाद भावुक हुए युवी ने कहा, "मैंने जिस तरह अपनी टीम जगह बनाई है, उसे सिर्फ मैं ही समझ सकता हूं. मुझे नहीं पता था कि अब मै दोबारा इंडिया टीम के लिए खेल पाऊंगा या नहीं, शायद कही ना कही लोगो का भी मुझ पर से विश्वास उठ गया था"

बता दे 2011 वर्ल्ड कप के बाद युवराज को कैंसर हो गया था. जिसकी वजह से वो काफी समय तक क्रिकेट से दूर रहे थे. वही युवराज ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बारे कहा कि "इंग्लैंड कोई ऐसी-वैसी टीम नहीं है उसे कमज़ोर नही समझना चाहिए उनके पास खतरनाक बैट्समैन और बॉलर्स हैं जो मैच को कभी भी पलट सकते है."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -