रेसलर योगेश्वर ने रचाई कांग्रेस लीडर की बेटी से शादी
रेसलर योगेश्वर ने रचाई कांग्रेस लीडर की बेटी से शादी
Share:

नई दिल्ली: भारत के रजत पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने कल, कांग्रेसी नेता जयभगवान शर्मा की बेटी शीतल शर्मा के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधन में बंध गए है. इनकी शादी की रस्मे दिल्ली के अलीपुर स्थित द जेहान गार्डन में हुई. इस शादी में बीजेपी कांग्रेस और आप के नेताओ सहित कई बड़े खिलाडी भी मौजूद रहे है. 

वही शादी से पहले योगेश्वर अपने गांव  भेसवाल गए जहां दिन भर उनकी शादी की धूम रही. और शादी से जुडी कुछ रस्मे भी वही की. वही इस ख़ुशी के अवसर पर हरियाणा के मौजूदा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने उनको बधाई देते हुए कहां कि योगेश्वर ने ओलिंपिक में भाग लेकर प्रदेश व गांव का नाम रोशन किया है. उसके बाद योगेश्वर ने कहां कि शादी के बाद भी खेलना जारी रखूंगा अब उनका लक्ष्य कॉमन वैल्थ गेम्स हैं

करीब  4 बजे शाम  रेसलर योगेश्वर दत्त की घुड़चढ़ी हुई, इससे पहले तमाम रस्म-रिवाज निभाई गई. दूल्हा बना देख योगेश्वर की मां भावुक हो गई. वो बोली  की आज अगर योगेश्वर के पापा ज़िंदा होते तो खुशी की रंगत ही कुछ और होती. बता दे कि योगेश्वर की शनिवार को सोनीपत के एक  बैंक्वेट हॉल में उनकी सगाई हुई थी. योगेश्वर ने अपने टिका रस्म में सिर्फ 1  रुपए लिए. इन्होंने  दहेज भी नहीं लिया.   

पहलवान ने लिया 1 रूपया, कल बंधेंगी रिश्तों की डोर

Pro Wrestling League : साक्षी को मिली जीत, यूपी दंगल बहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -