मनीषा की बोल्ड ब्यूटी व हेल्दी लाइफ का राज है यह.....
मनीषा की बोल्ड ब्यूटी व हेल्दी लाइफ का राज है यह.....
Share:

अभिनेत्री मनीषा कोइराला जो की कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का भी सामना कर चुकी है. मनीषा ने इस बीमारी पर भी जीत दर्ज की है. मनीषा कोइराला जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में भी अपनी दमदार अभिनय शैली के चलते लोगो के दिलो पर अपना राज किया हुआ है. तथा इस खूबसूरत बाला ने अभी हाल ही में अपनी ब्यूटी और हेल्दी लाइफ को लेकर अपने रूटीन का खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो कैसे हेल्दी लाइफ जीती हैं। मनीषा ने बताया कि वो अपने घर पर खुद सब्जियां उगाती हैं। मनीषा अपने अपार्टमेंट की बालकनी में सब्जियों की खेती करती हैं।  

-मनीषा ने हाल ही में अपने सोशल साइट्स पर कुछ फोटोज पोस्ट करते हुए इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा, “So in my small kitchen garden I hv had brinjal, celery, tomatoes, mint, arbi, radish, onions..guavas, figs n chicoo... not in great quantities but still. I m a struggling farmer.”

- इन फोटोज के बाद मनीषा ने अपनी ब्रेकफास्ट प्लेट का भी फोटो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, “My breakfast.. plate full of fresh fruits.. can't do without bit spice.”

- मनीषा घर में उगे फ्रेश फ्रूट और वेजिटेबल के अलावा काफी सारा तरल पदार्थ भी लेती हैं। मनीषा ने बताया, "मैं जब सुबह उठती हूं तो काफी सारा पानी पीती हूं, और जब मैं सोती जाती हूं तब भी बहुत सारा पानी पीती हूं। ये मेरा रूटीन है जो मुझे बहुत पसंद है। इसकी शुरुआत रात को कॉपर से जग में रखे पानी को सुबह पीकर होती है। ग्रीन टी, ब्लैक टी ये सब भी सुबह के रूटीन में शामिल है। साथ ही जब में रात को सोने जाती हूं तो गर्म पानी के साथ मेरा रूटीन खत्म होता है।"

- मनीषा कोईराला 2 साल तक कैंसर से सफर कर चुकी हैं। साल 2012 में वो पूरी तरह से ठीक हुई थीं।

Photos : कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा ने पहनी बिकनी, लग रही है Hot और Beautiful

सिद्धार्थ में एक आदर्श पति बनने के सारे गुण मौजूद....

पापा-बहन ने कहा: Jio आलिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -