भ्रूण लिंग की करते थे फर्जी जांच, अब गिरफ्त में
भ्रूण  लिंग की करते थे फर्जी जांच, अब  गिरफ्त में
Share:

जयपुर : राजस्थान के जयपुर में  एक ऐसे फर्जी डाॅक्टर को पकड़ा गया है, जो न केवल भ्रूण लिंग की फर्जी जांच करता था वहीं जांच के बहाने गर्भपात कराकर मोटी रकम वसूलने के भी गौरखधंधे में लिप्त था। पुलिस ने फर्जी डाॅक्टर समेत एक  अन्य व्यक्ति को भी पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि पीसीपीएनडीटी सेल को यह जानकारी मिली थी कि आरोपी द्वारा बगैर किसी डिग्री और सोनोग्राॅफी मशीन से झूठी रिपोर्ट बनाने का काम कर रहे है। इसके बाद विभागीय अधिकारियों ने योजना बनाकर टीम को राजस्थान के चोमूं भेजा गया। बताया गया है कि टीम में शामिल गर्भवती महिला और पति बनकर गये विभागीय कर्मचारी ने जब आरोपी के घर का नजारा देखा तो उसे यकीन ही नहीं हुआ, क्योंकि आरोपी रामकिशोर खटीक ने घर में लैपटाॅप और लकड़ी से बनी फर्जी मशीन लगा रखी थी।

बताया गया है कि विभागीय अधिकारियों नेे जिस कर्मचारी को रामकिशोर के घर भेजा था उसने पहले अनिल नामक व्यक्ति से संपर्क किया था। बताया गया है कि अनिल, रामकिशोर के लिये दलाली का काम करता था। दलाल ही महिला और उसके पति को खटीक के घर ले गया था, जहां जांच करने व गर्भपात के लिये 17 हजार रूपये में बात तय की गई थी।

डॉक्टर हत्याकांड : पुलिस के हाथ आया बड़ा सुराग..

बैंको में चल रहा है फेक करेंसी का धंधा RBI ने बैंक मैनेजरों के खिलाफ की कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -