शाहरुख-सलमान मेरे लिए लकी....
शाहरुख-सलमान मेरे लिए लकी....
Share:

बॉलीवुड अभीनेता नवाजुद्द्दीन सिद्दीकी जो की अभी अपनी फिल्म 'हरामखोर' को दर्शको के सामने लेकर आए है जी हाँ इस फिल्म को ठीकठाक रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. अभिनेता नवाजुद्दीन जल्द ही हमे शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में तो नजर आने ही वाले है साथ ही अब बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि शाहरुख खान और सलमान खान के साथ काम करने से उन्हें उनकी सोलो फिल्म में फायदा मिलता है।

नवाजुद्दीन ने खान त्रिमूर्ति शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम किया है। खान त्रिमूर्ति और अन्य सुपरस्टार्स के साथ काम करने की बात पर नवाजुद्दीन ने कहा कि इससे उनकी सोलो फिल्मों को फायदा मिलता है। नवाजुद्दीन ने कह की जब मैं शाहरुख और सलमान के साथ काम करता हूं तो दर्शक मुझे भी नोटिस करते हैं और मेरी छोटी फिल्में भी देखने आते हैं। मेरी फिल्मों को हमेशा प्रॉफिट हुआ है, जब मैंने किसी बड़े स्टार के साथ काम किया।

यदि मैं 5 प्रतिशत दर्शकों को अपनी छोटी बजट की फिल्म के लिए खींच लाऊं तो फिल्म को मुनाफा होगा। मुझे उम्मीद है 'रईस' के प्रोमो में दर्शकों ने मुझे नोटिस किया होगा और उनमें से कुछ 'हरामखोर' भी देखने आएंगे।

लोगो ने मेरे प्राइवेट पार्ट को हर्ट किया....

ब्रेकिंग न्यूज: कपिल शर्मा के शो से मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -