जब आमिर ने सलमान, अक्षय को किया इग्रोर, व शाहरुख को दी तवज्जो
जब आमिर ने सलमान, अक्षय को किया इग्रोर, व शाहरुख को दी तवज्जो
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो की अभी फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अपनी छप्परफाड़ कमाई को जारी रखे हुए है व अपने एक बयान में भी आमिर खान कह चुके है की में फिल्मो के कलेक्शन से कही ज्यादा लोगो के दिलो पर जगह बनाना चाहते है. एक बार फिर से एक्टर  आमिर खान का कहना है कि उनका मुकाबला इंडस्ट्री में खुद से है न कि किसी और के साथ। यह जरूर है कि वह अन्य अभिनेताओं के कामों से प्रेरित होते हैं। आमिर ने कहा, "मेरा मुकाबला खुद से है न कि शाहरुख (खान), सलमान (खान), अक्षय (कुमार) या किसी और से।

हालांकि जब मेरे साथी अन्य अभिनेता अच्छा काम करते हैं, तो मैं उनसे प्रेरित जरूर होता हूं।" अपनी फिल्म 'दंगल' के सफल होने पर आमिर गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीडिया से मुखातिब हुए। हम आपको बता दें कि 'दंगल' सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है।

अपनी इस चर्चा के दौरान जब आमिर खान से प्रश्न पूछा गया की आपको बॉलीवुड के अन्य दूसरे अभिनेताओं जैसे सलमान, अक्षय, शाहरुख आदि एक्टर की कौन-सी फिल्म उन्हें पसंद है? तो इसके जवाब में उन्होंने शाहरुख की कुछ फिल्मों के नाम लेते हुए आमिर ने कहा, "मुझे शाहरुख की कई फिल्में पसंद हैं। खासतौर पर 'चक दे इंडिया', 'स्वदेस', 'कुछ कुछ होता है' और डीडीएलजी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' काफी पसन्द है। 

लोगो ने मेरे प्राइवेट पार्ट को हर्ट किया....

ब्रेकिंग न्यूज: कपिल शर्मा के शो से मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -