अपने आंसू नहीं रोक सके अक्षय....
अपने आंसू नहीं रोक सके अक्षय....
Share:

वैसे भी हमे यह तो पता चल ही चूका है की  अक्षय कुमार का एक जबरा फैन रहे उनके छोटे प्रशंसक मुदित जो की अब इस दुनिया में नही रहे है, आपको बता दे की गुरुवार सुबह जयपुर में मुदित का निधन हो गया। ख़बरों के मुताबिक, खिलाड़ी अक्षय कुमार का ये नन्हा फैन एक ऐसी बीमारी से पीड़ित था, जिसका कोई इलाज नहीं है। मुदित सालों से इस बीमारी से संघर्ष कर रहा था। यूं तो अक्षय कुमार के करोड़ों फैन हैं, लेकिन यह फैन अक्षय के लिए बेहद स्पेशल था।

जी हां, तभी तो जैसे ही 15 साल के मुदित भाटिया की मौत की खबर अक्षय को मिली, वो अपने आंसू नहीं रोक सके। बहुत हंसमुख थे मुदित। उनमें एक खास तरह का हुनर था कि वो किसी को भी पलभर में हंसा देते थे।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मुदित को पता था कि उनकी जिंदगी बस कुछ ही समय की मेहमान है...बहुत जल्द वो इस दुनिया से रुख्सत हो जाएंगे, लेकिन उन्हें कभी भी मौत से डर नहीं लगा, बल्कि जिंदगी को बड़ी ही जिंदादिली के साथ जिया। उनकी यही वो खूबियां थीं, जिसके चलते अक्षय कुमार उनके दीवाने बन गए थे। अक्षय जब भी जयपुर आते थे, वो मुदित से मिलना नहीं भूलते थे और मुदित को भी अक्षय का साथ बहुत भाता था।

'पैडमैन' में अक्षय के साथ ये हीरोइन आएगी नज़र !

फिल्म 'गोल्ड' में फरहान की जगह दिखाई देगा ये हीरो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -