ट्रंप पर भड़का चीन, कहा-पहले अपने यहां ध्यान
ट्रंप पर भड़का चीन, कहा-पहले अपने यहां ध्यान
Share:

बीजिंग। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को चेतावनी क्या दी, चीन उन पर भड़क गया है। चीन ने उन्हें कहा है कि वे हमारे मामले में दखल न दे, ट्रंप को पहले अपने यहां ध्यान देना होगा, क्योंकि ट्रंप को व्हाइट हाउस संभालने के बाद कई चुनौतियों से निपटने की जरूरत होगी। बताया गया है कि ट्रंप ने साउथ चाइना सी मसले पर चेतावनी दी थी। गौरतलब है कि ट्रंप 20 जनवरी को शपथ ग्रहण करने वाले है।

चीन से प्रकाशित सरकारी समाचार पत्र ग्लोबल टाइम्स ने लिखा है कि ट्रंप को अभी बहुत सी चुनोतियो का सामना करना होगा। बताया गया है कि साउथ चाइना सी मामले में ट्रंप ने पहले भी चीन को चेतावनी दी है, इससे चीन ने उन पर गुस्सा उतारा है। चीन के सरकारी अखबार ने लिखा है कि ट्रंप को ऐसे कई समस्यापूर्ण मामलों का सामना करना होगा, जिनमें से कई को  पूर्व राष्ट्रपति ओबामा छोड़कर गये है। 

इसके साथ ही ग्लोबल टाइम्स ने मजाकिया लहजे में भी ट्रंप पर तंज कसा है और कहा कि जनता और मीडिया को इस बात पर अभी भी यकीन नहीं है कि ट्रंप अमेरिका के नये राष्ट्रपति बन गये है क्योंकि ट्रंप ने चुनाव जीतने के बाद भी अपने आपको राष्ट्रपति के रूप में पेश नहीं किया है। 

SEX विडियो को ट्रंप ने बताया एक चाल

राष्ट्रपति पद छोड़ने के बाद म्यूज़िक कंपनी में काम कर सकते हैं ओबामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -