सिवान जेल की पोल खुली, शहाबुद्दीन के नए लुक की फोटो हुई VIRAL
सिवान जेल की पोल खुली, शहाबुद्दीन के नए लुक की फोटो हुई VIRAL
Share:

पटना : बिहार में सिवान का आतंक का पर्याय बने पूर्व आरजेडी सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की जेल में भी तूती बोलती है. बाहुबली का जेल में जलवा कैसा है और सिवान जेल के कर्मचारी उसके सामने कैसे नतमस्तक है यह हाल ही में सोशल मीडिया पर उसकी नए लुक की जारी की गई फोटो से साबित होता है.इन तस्वीरों से सिवान जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.हालांकि इस घटना के बाद जेल में छापेमारी में सिम ,मोबाईल, चार्जर आदि मिले हैं और चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

दरअसल यह मामला तब सामने आया जब पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर शहाबुद्दीन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें वह एक बिल्कुल नए अंदाज में और नए लुक में नजर आ रहा है. घने बाल और घनी मूछे रखने वाला शाहबुद्दीन इन तस्वीरों में एक ओर जहां सिर मुंडवाया नजर आ रहा है, वहीं दूसरी ओर उसकी मूंछ पहले से कम घनी नजर आ रही हैं.

ऐसे में यहां यह सवाल यह उठता है कि आखिर जेल के अंदर बंद शहाबुद्दीन के पास मोबाइल फोन कहां से आया जिससे ना केवल उसने तस्वीरें खिचवाई बल्कि सेल्फी भी ली. चौंकाने वाली बात यह है कि शाहबुद्दीन ने जो तस्वीरें खिंचवाई उन्हें जेल के अंदर से आखिर सोशल मीडिया पर अपलोड कैसे किया गया? जेल प्रशासन की मानें तो शहाबुद्दीन के करीबी अदनान खान ने इन तस्वीरों को जेल के बाहर से facebook और whatsapp पर शेयर कर दिया.

बता दें कि शहाबुद्दीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सिवान के पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में शनिवार की सुबह आला अधिकारियों ने जेल के अंदर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने तीन मोबाइल फोन, 4 चार्जर और दो सिम कार्ड बरामद किए. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने शाहबुद्दीन की कोठरी में भी छापेमारी की. इस घटना के बारे में सिवान के एएसपी कुमार कार्तिकेय ने बताया कि जेल में बरामद चीजों को लेकर मुफस्सिल थाना में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है.शाहबुद्दीन की तस्वीरें वायरल होने का सवाल है, इसको लेकर जांच चल रही है. दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इन जेलो को कहा जाता है Death Centre जहाँ जाने से अपराधी भी घबराते है

बिहार से जेल की दीवार फांदकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -