'उड़ता पंजाब' के प्रमोशन से इस कारण करीना ने बनाई दुरी.....
'उड़ता पंजाब' के प्रमोशन से इस कारण करीना ने बनाई दुरी.....
Share:

पिछले कई दिनों से फिल्म "उड़ता पंजाब" देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म के रिलीज होने में बहुत सारी अड़चने आई लेकिन आखिरकार फिल्म ने रिलीज का सुनहरा दिन देख ही लिया है. जी हाँ, आज डायरेक्टर अभिषेक चौबे की फिल्म "उड़ता पंजाब" रिलीज हुई है. बता दे की जिस प्रकार से फिल्म उड़ता पंजाब काफी विवादों के बीच में सिनेमाघरों में जारी हुई है. वह तो सबको पता है ही, परन्तु देखा जाए तो फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री करीना कपूर इस विवाद से दूर ही नजर आईं।

पिछले दिनों तो वह फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में भी नजर नहीं आईं। करीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्यों वो 'उड़ता पंजाब' का प्रमोशन नहीं कर पाईं. 'उड़ता पंजाब' ड्रग की समस्या पर आधारित फिल्म है। करीना इसमें एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगी।

वही शाहिद कपूर एक रॉकस्टार के रोल में हैं। करीना ने बताया, 'मैं फिल्म के प्रमोशन इवेंट्स का हिस्सा बनना चाहती थी, लेकिन चाह कर भी ऐसा नहीं कर सकी। करीना ने कहा कि, मैं पिछले कुछ दिनों से बीमार थी। मुझे तेज बुखार था, जिसकी वजह से डॉक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी थी। अब मेरा बुखार कम (102 डिग्री) हुआ है, तो मैंने प्रमोशन शुरू कर दिया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -